आलिया की माँ ने रणबीर के लिए कह दिया कुछ ऐसा, टूट सकता है रिश्ता!
आलिया की माँ ने रणबीर के लिए कह दिया कुछ ऐसा, टूट सकता है रिश्ता!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर्सनली और प्रफेशनली दोनों तरह से इस वक्त जिंदगी के काफी हैपी फेज में हैं. वो अपनी दोनो ही लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं और उनके फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए हमेशा ही उत्सुक रहते हैं. इसके अलावा उन्होंने बैक टु बैक कई हिट फिल्में दी हैं और रणबीर कपूर जो उनके टीनेज क्रश हैं, उनके साथ रिलेशनशिप में हैं. तो हाल ही में उनके रिलेशन को लेकर एक और जानकरी सामने आई है. आइये जानते हैं.

दरअसल, फिल्फेयर अवॉर्ड्स 2019 में दोनों ने 'संजू' और 'राजी' के के लिए बेस्ट ऐक्टर और ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता है. आलिया की सक्सेस पर बात करते हुए उनकी मॉम सोनी राजदान ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है. इसके अलावा उन्होंने रणबीर कपूर के बारे में भी कुछ बातें कही है. असल में जब जब रणबीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रणबीर अच्छा लड़का है लेकिन वह आलिया की पर्सनल लाइफ के बारे में डिसकस नहीं करना चाहतीं. यानि हो सकता है कि आलिया की माँ भी उन दोनों के रिश्ते को लेकर खुश हों. 

सोनी ने यह भी कहा कि आलिया से जिसने भी पहले डेट किया है या आगे वह जिससे भी डेट करेंगी, यह उनकी चॉइस और उनकी लाइफ है. एक मां के तौर पर वह हमेशा उनको सपॉर्ट करेंगी. आखिर में उन्होंने यह भी कहा कि अगर आलिया खुश हैं तो वह भी खुश हैं. वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मस्त्र में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं. 

Brahmastra : फिल्म से सामने आया रणबीर-आलिया का पहला लुक

Video : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लिपलॉक वीडियो हो रहा वायरल

Video : रणबीर कपूर ने विक्की कौशल के साथ सरेआम किया लिपलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -