Video : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लिपलॉक वीडियो हो रहा वायरल
Video : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का लिपलॉक वीडियो हो रहा वायरल
Share:

देश के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड्स शो फिल्म फेयर में बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब मस्ती की और अब इस अवार्ड फंक्शन के कई सारे फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं. बता दें इस अवार्ड शो का आयोजन मुंबई में हुआ था. वैसे तो कई स्टार्स ने अवार्ड शो में मस्ती की थी लेकिन लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने सारी महफ़िल लूट ली. जानकारी के लिए बता दें इस इवेंट में रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता था और आलिया भट्ट को फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला हैं.

आलिया इस अवॉर्ड को पाकर इतनी खुश थी कि उन्होंने सबके सामने रणबीर को लेकर अपने दिल की बात बयां कर दी. जी हाँ... अवार्ड मिलने के बाद आलिया ने कहा कि, 'मेघना, मेरे लिए राजी एक ऐसी फिल्म है जिसमें तुम्हारा खून और पसीना लगा है. विक्की कौशल, तुम्हारे बिना ये फिल्म पूरी ही नहीं हो सकती थी. आज की रात सिर्फ और सिर्फ प्यार की रात है और मेरे स्पेशल वन, आई लव यू, रणबीर कपूर' ना सिर्फ आलिया बल्कि इस इवेंट में तो रणबीर भी आलिया से अपने प्यार का इजहार करने से खुद को रोक नहीं पाए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIR KAPOOR (@ranbirs_girl) on

हाल ही में सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों किस करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां... इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही रणबीर का नाम बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के लिए लिया गया तो वो इतना ज्यादा खुश हुए कि उन्होंने आलिया को सबके सामने किस कर लिया और इतना ही नहीं आलिया ने भी ख़ुशी के मारे रणबीर को किस किया. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ था. आप भी देखिए इन लव बर्ड्स का यह रोमांटिक वीडियो.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -