Video : रणबीर कपूर ने विक्की कौशल के साथ सरेआम किया लिपलॉक
Video : रणबीर कपूर ने विक्की कौशल के साथ सरेआम किया लिपलॉक
Share:

फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019 में बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर मस्ती की और इन मस्ती के फोटोज व वीडियोस अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. कई सितारों ने इस अवार्ड फंक्शन में अपने-अपने टैलेंट के दम पर अवॉर्ड्स जीते. हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. बता दें विक्की ने तो इस इवेंट में 2 अवॉर्ड अपने नाम किए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RANBIR KAPOOR (@ranbirs_girl) on

बता दें विक्की को 2018 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'संजू' में कमली के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (मेल) का अवॉर्ड मिला और साथ ही उन्हें आलिया की राजी फिल्म के लिए बेस्ट फिल्म पॉपुलर च्वाइस का अवॉर्ड मिला. हाल ही में इन दोनों स्टार्स की जो तस्वीरें सामने आई है उसमे विक्की, रणबीर कपूर के साथ किसिंग सीन जैसा कुछ करते नजर आ रहे हैं. जी हां... तस्वीर को देखकर लग रहा है कि दोनों लिपलॉक कर रहे हैं.

विक्की कौशल और रणबीर कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दें रहे हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं रणबीर काफी क्लोज आकर विक्की को लिपलॉक करने जैसा पोज दे रहे हैं. हालांकि दोनों ने ही यह मजाकिया अंदाज में किया. विक्की कौशल ने खुद ये फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है और उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा Goals AF!.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -