ब्रेकअप पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कह डाली ऐसी बात, फैंस को याद आई कैटरीना
ब्रेकअप पर रणबीर कपूर ने सबके सामने कह डाली ऐसी बात, फैंस को याद आई कैटरीना
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) इन दिनों खूब ख़बरों में है। इस बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से साझा किया जा रहा है। ये वीडियो द कपिल शर्मा शो का है, जहां अभिनेता अपने फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। यहां कपिल ने रणबीर से ब्रेकअप पर बात की, जिस पर उनका जवाब प्रशंसकों को पसंद आ गया है।

वहीं कई ट्विटर यूजर्स का कहना है कि रणबीर ने कैटरीना का बिना नाम लिए जिक्र किया है। दरअसल हाल ही में रणबीर, फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस के चलते कपिल शर्मा ने ब्रेकअप पर रणबीर कपूर से बात की, जिस पर रणबीर ने कहा कि लड़के और लड़कियां कैसे ब्रेकअप को हैंडल करती हैं। रणबीर ने कहा- 'जब लड़के का दिल टूटता है तो उनका तोंद निकलने लगता है, दाढ़ी बढ़ा देते हैं, मगर जब लड़की का दिल टूटता है तो उनका अपर लिप और आईब्रो सेट हो जाए, तो बहुत जल्दी कोई और भी सेट हो जाएगा।'

रणबीर कपूर के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर पसंद कर रहे हैं और अलग अलग प्रकार से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक तरफ जहां अधिकतर मेल सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर का फुल सपोर्ट कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कई फीमेल सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अभिनेता की बात को पूरी तरह से सही नहीं बताया है। इसके अतिरिक्त कई कमेंट्स में कैटरीना कैफ का जिक्र है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणबीर ने बातों ही बातों मे कैटरीना का जिक्र कर दिया है।

'राहुल गांधी को कश्मीर में तैनात कर दो...', आखिर क्यों विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये बयान?

रणबीर कपूर की फीमेल फैन सेल्फी के बहाने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत

शादी की खबरों के बीच ऋतिक ने खींची सबा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -