ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर- 'हाथ कांप रहे थे फिर...'
ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर- 'हाथ कांप रहे थे फिर...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर की छवि शुरुआत से ही रोमांटिक हीरो वाली रही है। उन्होंने सोनम कपूर से लेकर दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर एवं आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया है। फिर भी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ इंटीमेट सीन शूट करते समय उनके हाथ पैर कांपने लगे थे। एक इंटरव्यू में रणबीर ने इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा, “ऐश्वर्या के साथ रोमांस करते वक़्त मैं बहुत नर्वस हो गया था। मेरे हाथ कांप रहे थे, मैं उनके गालों पर हाथ नहीं लगा पा रहा था, मुझे बहुत ज्यादा शर्म आ रही थी।”

रणबीर ने बताया कि जब वह सीन शूट नहीं कर पा रहे थे तो ऐश्वर्या ने उन्हें टोक दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सिर्फ अभिनय है एवं इसमें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। रणबीर को इसके बाद हिम्मत मिली थी। रणबीर कपूर ने कहा, “फिर मैंने सोचा ऐसा मौका दोबारा नहीं मिलेगा तो मैंने मौके पर चौका मार दिया।” बता दें कि रणबीर कपूर एवं ऐश्वर्या राय की मुलाकात वर्ष 1999 में आई फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ के सेट पर हुई थी। रणबीर कपूर ने इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था तथा ऐश्वर्या इसमें लीड थीं। इस फिल्म के चलते रणबीर और ऐश्वर्या के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। 

इसके बारे में भी रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि जब वह ‘आ अब लौट चलें’ के सेट ऐश्वर्या से मिले थे, तभी उनका सपना हकीकत होना आरम्भ हो गया था। उस समय वह जानते थे कि ऐश्वर्या राय लेजेंड हैं, मगर वह पहले ही दिन उनके दोस्त बन थे। उस समय रणबीर 14-15 साल के थे। रणबीर ने कहा,”हर कोई मुझे बच्चे की भांति ट्रीट कर रहा था मगर ऐश ने मुझे बराबर का दर्जा दिया। हम मिलते थे कभी-कभी फिल्मी पार्टीज फैमिली फंक्शन में। मगर मुझे भरोसा है कि अगर मेरी और ऐश्वर्या की और मुलाकातें होती तो हमारी और अच्छी दोस्ती होती, बेहतर कनेक्शन होता।”

बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख खान!

'छावा' से लीक हुआ विक्की कौशल का लुक, इस अवतार में आए नजर

रणबीर कपूर की रामायण में हुई कियारा की एंट्री, निभाएंगी सीता की भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -