बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख खान!
बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख खान!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के प्रशंसकों को तब बहुत बड़ा झटका लगा था जब सामने आया कि 'डॉन 3' बन तो रही है, लेकिन शाहरुख खान इसमें डॉन नहीं बनने वाले। 'डॉन 3' में रणवीर सिंह लीड रोल में हैं तथा वो इस आइकॉनिक फिल्म कैरेक्टर को एक मॉडर्न अंदाज में निभाते दिखाई देंगे। बाद की खबरों में ये भी स्पष्ट हो गया कि इससे पहले डॉन बन चुके शाहरुख, इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे। 

वही यदि आप भी शाहरुख को डॉन के किरदार में देखने का इंतजार कर रहे थे तो भले 'डॉन 3' की घोषणा आपको खुशी न दे पाई हो, लेकिन अब आपकी खुशी के लिए एक नया दरवाजा खुलता दिखाई दे रहा है। शाहरुख अभी भी डॉन के किरदार में दिखाई दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान एक बार फिर से डॉन बनने जा रहे हैं। हालांकि ये 'डॉन 3' में नहीं मगर एक दूसरे प्रोजेक्ट में होने वाला है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंडस्ट्री में ये चर्चा गर्म है कि सुहाना खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'किंग' में शाहरुख एक डॉन की भूमिका अदा करने वाले हैं। 

रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि 'किंग' के साथ सिद्धार्थ आनंद एवं सुजॉय घोष जैसे निर्देशक जुड़े हुए हैं। एक सूत्र ने बताया, 'सिद्धार्थ और सुजॉय के साथ शाहरुख स्वयं फिल्म के हर पहलू पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इन तीनों ने मिलकर शाहरुख के लिए एक बहुत कूल और स्वैग भरा किरदार तैयार किया है।' ये भी जानकारी सामने आई है कि फिल्म का टाइटल 'किंग' इसलिए रखा गया है क्योंकि शाहरुख की भूमिका 'अंडरवर्ल्ड का किंग' होगा। बता दें, पहले कहा गया था कि सुहाना खान की फिल्म में शाहरुख का एक खास, लंबा कैमियो होगा। कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट्स में बताया गया कि अब फिल्म में शाहरुख का अच्छा-खासा लंबा किरदार होगा तथा ये एक बड़ा प्रोजेक्ट होगा। रिपोर्ट्स में बताया गया कि 'किंग' को 200 करोड़ के बजट में एक दमदार एक्शन एंटरटेनर बनाया जाएगा। 

रणबीर कपूर की रामायण में हुई कियारा की एंट्री, निभाएंगी सीता की भूमिका

'कोई भी मदरहुड के लिए तैयार नहीं हो सकता', काम करने वाली मांओं पर बोलीं सोनम कपूर

जब मौत के बाद लौटकर आया इस मशहूर अभिनेता का बेटा, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -