Urfi Javed के फैशन को लेकर बोले रणबीच कपूर- बकवास
Urfi Javed के फैशन को लेकर बोले रणबीच कपूर- बकवास
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में जमकर बिजी हैं। मूवी स्टार रणबीर कपूर ने इस बीच जमकर साक्षत्कार दिए थे। इसी बीच मूवी स्टार रणबीर कपूर हाल ही में अपनी कजिन करीना कपूर खान के चैट शो व्हॉट वुमेन वॉन्ट्स के चौथे सीजन में भाग लेने गए थे। इस बीच रणबीर कपूर ने अदाकारा करीना कपूर खान के सभी सवालों का उत्तर दिया। 

खबरों का कहना है कि अभिनेत्री ने इस बीच एक मजेदार रैपिड फायर राउंड रखा था। जिसमे अभिनेत्री मूवी स्टार रणबीर कपूर को कुछ तस्वीरें दिखाती हैं और एक्टर को ये फोटोज देख उनके फैशन सेंस को गुड टेस्ट और बैड टेस्ट के जरिए रेट करना था।

रणबीर कपूर ने कर डाला उर्फी जावेद को ट्रोल- खबरों की माने तो इस राउंड में जब रणबीर कपूर को अदाकारा ने रणवीर सिंह का एक कटआउट दिखाया और उनके फैशन सेंस को लेकर पूछा तो एक्टर ने कहा, 'गुड टेस्ट'। दाल चावल को एक्टर ने गुड टेस्ट कहा है। मूवी स्टार करीना ने जब उर्फी जावेद का एक कटआउट दिखाया तो अभिनेता पूछते हैं, 'ये कौन है... ये उर्फी है।' इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, 'मैं इस तरह के फैशन का फैन नहीं हूं। लेकिन मुझे लगता है कि हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं कि अगर आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल हो तो... ' इसके आगे करीना उन्हें टोकते हुए पूछती हैं, 'गुड टेस्ट और बैड टेस्ट' इस पर रणबीर कपूर कहते हैं, 'हां ठीक है, बैड टेस्ट' 

धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल

अलाना की शादी में भावुक हुए शाहरुख़ खान, वायरल हुआ वीडियो

मलाइका को पसंद है सेक्स सिंबल कहलाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -