धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल
धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल
Share:

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मूवी 'तू झूठी और मैं मक्कार' बॉक्स ऑफिस पर आते हंगामा मचा रही है। होली के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआ उड़ा रखा है। फैंस को श्रद्धा और रणबीर की यह नई नवेली जोड़ी बहुत पसंद आने लगी है। जिसके साथ साथ, मूवीज में हर कलाकार ने गजब का अभिनय भी किया किया , जिस वजह से मूवी में चार चांद लग चुके हैं और इन सब चीजों का फायदा मूवी की कमाई में हो रहा है। यह मूवी रोजाना अच्छी खासी कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान, शनिवार यानी 11वें दिन का शुरुआती कलेक्शन भी सामने आ गया है, जिसमें यह मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होती दिख रही है।

शनिवार को हुई इतनी कमाई: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ( Tu Jhoothi Main Makkaar) को रिलीज हुए पूरे 11 दिन हो गए हैं। शुक्रवार यानी 10वें दिन इस फिल्म की कमाई 3.7 करोड़ रुपये की हुई थी, जिसे ठीक-ठाक कहा जा रहा था लेकिन शनिवार को मूवी की कमाई डबल हो गई। यानी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलना शुरू हो चुका है। 

 

खबरों का कहना है कि इस मूवी ने 11वें दिन सात करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है, जिसके साथ ही इस मूवी की कुल कमाई लगभग 103.21 रुपये हो गई है। वहीं, रविवार का फायदा भी यह फिल्म खूब उठाती दिखाई देने वाली है।

मलाइका को पसंद है सेक्स सिंबल कहलाना

संजय ने पूरी की अपनी नई फिल्म शूटिंग

सतीश कौशिक की पत्नी को पीएम का शोक सन्देश, जानिए क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -