मलाइका को पसंद है सेक्स सिंबल कहलाना
मलाइका को पसंद है सेक्स सिंबल कहलाना
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाजों के लिए भी पहचानी जाती है। हाल ही में एक साक्षत्कार में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक पर वार्ता की है। मलाइका ने बोला है कि उन्हें सामान्य महिला कहे जाने से कहीं अधिक सेक्स सिंबल बोला जाना बहुत पसंद है। दरअसल, मलाइका अरोड़ा शनिवार (18 मार्च 2023) को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में बात कर रही थीं। उन्होंने इस बारें में बोला है कि, “मुझे सेक्स सिंबल कहलाना पसंद है। मुझे सेक्स सिंबल होने का कोई मलाल बिलकुल भी नहीं है। मैं खुद को एक ऐसी महिला जो खूबसूरत नहीं है, कहलाने के बजाय एक सेक्स सिंबल के रूप में पहचाना जाना पसंद करूँगी। मैं बहुत खुश हूँ और मुझे यह टैग (सेक्स सिंबल) पसंद है।”

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे बोला है कि, “मैं केवल कुछ गानों, कुछ आइटम सॉन्ग्स तक सीमित नहीं हूँ। मैं इससे कहीं अधिक हूँ। इससे कहीं ज्यादा कि उसका चेहरा बहुत खूबसूरत है। उसका शरीर शानदार है, वह डांस करते समय स्क्रीन पर भी बहुत बढ़िया दिखाई देती है। शानदार ढँग से चलती है। मुझे लगता है कि 30 वर्ष से अधिक वक़्त तक काम करते रहना आसान नहीं है। यहाँ कोई भी सिर्फ इसलिए काम नहीं कर सकता कि वह अच्छा दिखता है। एक वक़्त उपरांत हर किसी का चेहरा डल होना है। इसके बाद ऐसे ही आगे बढ़ना होता है।”

मलाइका ने यह भी बोला है कि वह प्रिविलेज्ड बैकग्राउंड से नहीं हैं, जिसके बावजूद उन्होंने अपने तरीके से काम किया है। मलाइका इस बारें में बोलती है कि वह आज जहाँ भी हैं, उसके लिए उन्होंने बहुत काम किया है। बहुत ज्यादा ही मेहनत है। तलाक और अर्जुन कपूर से रिश्तों को लेकर उन्होंने बोला कि जब उन्होंने अरबाज खान से तलाक लिया था तो लोग उनसे पूछते थे कि क्यों तलाक ले लिया। तलाक के उपरांत जब उन्हें प्यार मिला तो लोगों ने कहा कि इसे प्यार कैसे मिल गया। मलाइका ने इस बारें में बोला है कि, “प्यार की कोई उम्र नहीं होती। जब कोई प्यार में होता है तो बस होता है। मैं खुश हूँ कि मुझे एक ऐसा पार्टनर मिला है जो मुझे समझता है। वो उम्र में छोटा है तो ठीक है। मुझे लगता है कि वो मुझसे यंग है, इसलिए मैं भी यंग महसूस करती हूँ।”

सतीश कौशिक की पत्नी को पीएम का शोक सन्देश, जानिए क्या कहा

AAP नेता बोले- ‘अडानी के घोटाले पर छोडूंगा नहीं', फिल्ममेकर बोले- 'पहले जेल में बंद अपने साथियों को छुड़ाइए'

‘सलमान खान को मारना ही मेरी जिन्दगी का मकसद’, लॉरेंस बिश्नोई के बयान ने फिर मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -