रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात, बोले- 'मैं बहुत मक्कार रहा हूँ'
रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात, बोले- 'मैं बहुत मक्कार रहा हूँ'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar) को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों का समर्थन मिल रहा है तथा प्रशंसक फिल्म पर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म का कलेक्शन अच्छा हो रहा है तथा जल्दी ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में सम्मिलित हो जाएगी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर, करीना कपूर खान के शो  'व्हाट वीमेन वांट सीजन 4' में पहुंचे तथा खूब बातचीत की।

करीना ने रणबीर से पूछा कि क्या वो कभी रिलेशनशिप में मक्कार रहे हैं, तो इस पर रणबीर ने तुरत ही हां कहा तथा कहा कि समय के साथ आपको अहसास होता है कि पार्टनर के साथ ऑनेस्ट रहना जरूर होता है। करीना कपूर खान से चर्चा करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, 'मैंने किया हुआ है ये, मगर जैसे जैसे आप बड़े होते हैं, आपको अहसास होता है कि जितना आप अपने पार्टनर के साथ सच्चे रहेंगे तथा उससे खुलकर बात करेंगे। उतना ही आपका रिश्ता पक्का होता जाएगा।'

इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने पैरेंटिग पर भी चर्चा की। रणबीर ने कहा कि वो और आलिया, राहा को नॉर्मल बचपन देना चाहते हैं। रणबीर ने कहा, 'हम चाहते हैं कि उसका बचपन नॉर्मल हो। स्कूल जाए तथा बाकी बच्चों के बीच में खास महसूस न करे। उसकी जिंदगी नॉर्मल होनी चाहिए। उसके अतिरिक्त कोई रूल नहीं है। राहा को 4-5 वर्ष बाद ये नहीं कहना चाहिए कि ये मुझे क्लिक क्यों नहीं कर रहे। बल्कि उसे बोलना चाहिए कि देखो तैमूर-जेह के इतने फोटोज हैं, मेरी तो कोई फोटो ही नहीं लेता।

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

महबूबा मुफ्ती ने किया शिवलिंग का जलाभिषेक, मचा बवाल

सिद्धारमैया चाहते हैं कि सीएम बोम्मई इस्तीफा दें, महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -