महबूबा मुफ्ती ने किया शिवलिंग का जलाभिषेक, मचा बवाल
महबूबा मुफ्ती ने किया शिवलिंग का जलाभिषेक, मचा बवाल
Share:

श्रीनगर: पुंछ दौरे पर आई जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और PDP अध्यक्षा महबूबा मुफ्ती ने जिला मुख्यालय के साथ सटे क्षेत्र अजोट में ऐतिहासिक नवग्रह मंदिर का दौरा कर शिवलिंग का जलाभिषेक किया। उन्होंने केंद्र शासित प्रदेश में अमन और शांति की कामना भी की। हालांकि महबूबा मुफ्ती के शिवलिंग पर जलाभिषेक को लेकर हंगामा मच गया है। भारतीय जनता पार्टी ने महबूबा पर हमला बोलते हुए इसे नौटंकी बताया।

नवग्रह मंदिर में मूर्तियों के दर्शन एवं शिवलिंग पर जलार्पण को बीजेपी ने ढोंग बताते हुए कहा कि वर्ष 2008 में उन्होंने ही अमरनाथ जी श्राइनबोर्ड को भूमि आबंटन का विरोध किया था तथा आज यह नौटंकी कर रही हैं। वहीं मुस्लिम धर्मगुरुओं ने भी शिवलिंग का जलाभिषेक करने पर महबूबा मुफ्ती से नाराजगी व्यक्त की तथा कहा कि हमारे धर्म में यह सब करना अनुचित है।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने नवग्रह मंदिर में बहुत वक़्त व्यतीत किया व वहां स्थापित पूर्व MLC एवं वरिष्ठ PDP नेता यशपाल शर्मा की मूर्ति पर पुष्प चढ़ाकर श्रद्धासुमन भेंट किए। इस मौके पर PDP नेताओं के साथ दिवंगत यशपाल शर्मा के पुत्र एवं युवा समाज सेवक डॉ. उदेशपाल शर्मा भी मौजूद रहे। ध्यान रहे कि पूर्व मुख्यमंत्री का इस प्रकार का परिवर्तन एवं व्यवहार लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि यह पहला मौका है जब महबूबा मुफ्ती ने सार्वजनिक तौर पर किसी मंदिर का दौरा कर शिवलिंग का जलाभिषेक किया है।

'चंडीगढ़ की जनता से माफ़ी माँगे किरण खेर...', जानिए आखिर क्यों भड़के AAP के नेता

'अगर कोई मुझे वोट नहीं डाले तो उसको जाकर जूते मारने चाहिए', किरण खेर के बिगड़े बोल

'16वें मिनट में तुम्हारा सस्पेंशन लेटर भेजता हूं', अफसरों पर भड़के UP सरकार के मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -