‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को लेकर रणबीर कपूर को बहुत डांटते थे ऋषि कपूर, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को लेकर रणबीर कपूर को बहुत डांटते थे ऋषि कपूर, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एवं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया। ये इवेंट दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में हुआ था। प्रोग्राम पर आलिया भट्ट, रणबीर कपूर तथा अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) दिखाई दिए। लॉन्च इवेंट पर रणबीर कपूर ने अपने पिता एवं दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया। अभिनेता ने कहा कि आज मुझे अपने पिता की बेहद याद आ रही हैं। वो उस समय बहुत इमोशनल दिखाई दिए क्योंकि उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ गुजारे पल को याद किया। उन्होंने बताया कि जब मैंने ये फिल्म साइन की थी तो मेरे पिता मुझे तलाश रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है कि इस मूवी के निर्माण के चलते वो मुझसे और अयान से लड़ते रहते तथा हमसे प्रश्न करते रहते कि आप क्या कर रहे हो, फिल्म बनाने में इतना वक़्त कौन लेता है। कौन इतना रुपया खर्च करता है। रणबीर तुम इस फिल्म से एक पैसा नहीं कमाओगे, वीएफएक्स (VFX) फिल्म कौन देखेगा भारत में ? भारत में कोई VFX फिल्म नहीं देखता।” उन्होंने आगे कहा कि मुझे भरोसा है कि वह यही हैं, मुझे उम्मीद है कि उन्हें मुझ पर गर्व है एवं वह मुस्कुरा रहे हैं। मैं उन्हें छोटी सी श्रंदाजलि देना चाहता हूं कि क्या आप लोग मेरे साथ जुड़ेगे। तत्पश्चात, रणबीर ने ऋषि कपूर का आइकोनिक डॉयलॉग बोला, ‘क्या तुमने किसी से प्यार किया’ और भीड़ ने उत्तर दिया मैंने भी किया।

बता दे कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर शिवा का किरदार निभाएंगे जिसके पास सुपर नेचुरल पावर हैं। मोशन पोस्टर लॉन्च होने के पश्चात् अयान ने कहा कि मुझे पता है कि सुपरहीरो शब्द का उपयोग फिल्मों के साथ किया जाता है तथा वो उसे जेनर में है, मगर मेरी ये फिल्म सुपरहीरो के बारे में नहीं है। ये एक एडवेंचर्स फेंटेसी फिल्म है। शिव देवों का प्रतिनिधित्व करते हैं। ये एक नार्मल लड़के की स्टोरी है जो कुछ अद्भुत शक्तियों के साथ पैदा हुआ है। फिल्म में रणवीर आलिया के अतिरिक्त डिंपल कपाड़िया, अमिताभ बच्चन एवं मौनी रॉय मुख्य किरदार में है।

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

करीना के बाद उनके मेड भी कोरोना पॉजिटिव, मलाइका और आलिया की भी रिपोर्ट आई सामने

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -