पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस
पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) एवं पत्रलेखा (Patralekha) अभी बॉलीवुड जगत के न्यूली मैरिड कपल हैं। पिछले माह 15 नवंबर दोनों ने चंडीगढ़ में शादी करके एक-दूसरे को जीवनसाथी बनाया है। अभी सोशल मीडिया पर इस कपल की शादी की फोटोज ही वायरल होना बंद नहीं हुई थीं कि अभिनेता ने एक ऐसी फोटो साझा कर दी जिसे देखकर लोग हैरत में हैं। इस फोटो में पत्रलेखा बिकिनी में और राजकुमार स्वयं शर्टलेस दिखाई दे रहे है। 

राजकुमार राव एवं पत्रलेखा पिछले कई वर्षों से रिश्ते में थे, दोनों के दिलों में एक-दूसरे के लिए प्यार किसी से छिपा हुआ नहीं है। वहीं अब शादी होते ही ये दोनों अपने प्यार का इजहार बहुत बोल्ड स्टाइल में करते नजर आ रहे है। इंस्टाग्राम पर राजकुमार ने एक फोटो साझा की है जिसमें दोनों गीली मिट्टी एवं घास पर लेटे हुए हैं। पत्रलेखा ने बिकिनी पहनी हुई है वहीं राजकुमार शर्टलेस हैं। ऐसा लग रहा है जैसे दोनों वर्षा का मजा ले रहे हैं। इसके साथ-साथ राजकुमार ने अपनी शादी की भी एक फोटो साझा की है।

इस फोटो को साझा करके राजकुमार ने अपनी वाईफ को शादी का एक महीना पूरा होने की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'मेरा यार, मेरा प्यार तुम, मेरा दिल भी तुम, दिलदार तुम @patralekha एक माह हो चुका है।' इसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी बनाया है। देखते ही देखते दोनों की फोटोज वायरल हो गईं तथा पूरा बॉलीवुड उन्हें शुभकामनाएं देता दिखाई दे रहा है। 

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

जानिए कब, कहां और कैसे होगा विक्की-कैटरीना का रिसेप्शन, मेहमानों के लिए होंगे ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -