करीना के बाद उनके मेड भी कोरोना पॉजिटिव, मलाइका और आलिया की भी रिपोर्ट आई सामने

मुंबई: बॉलीवुड गलियारों में एक बार फिर कोरोना वायरस ने एंट्री ले ली है. करीना कपूर सहित 4 सेलेब्स करोना से संक्रमित हैं. BMC के अधिकारियों के हवाले से बड़ी खबर ये सामने आई है कि करीना कपूर के बाद उनकी नौकरानी भी संक्रमित हो गई है. करीना के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके पूरे परिवार और स्टाफ की जांच की गई थी. जिसमें मेड के संक्रमित होने की जानकारी मिली है. 

वहीं करीना कपूर की फ्रेंड और अमृता अरोड़ा की बहन मलाइका अरोड़ा की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. बता दें कि, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा कोरोना से संक्रमित हैं. आलिया भट्ट की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. BMC ने मंगलवार को 108 लोगों की RT PCR जाँच की थी. अब BMC  कांटेक्ट ट्रेसिंग में जुटी हुई है. 145 करीबी कॉन्टैक्ट्स की शिनाख्त हुई है. वहीं 37 हाई रिस्क लोगों का फॉलोअप लिया जा रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों बॉलीवुड में दो पार्टियां हुई थीं. एक थी करण जौहर की और दूसरी रिया कपूर की. करण जौहर के घर हुई पार्टी में मलाइका, अमृता, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, महीप कपूर, सीमा खान, आलिया भट्ट पहुंचे थे. वहीं रिया के घर हुई प्री क्रिसमस पार्टी में मलाइका, करिश्मा, अमृता, करिश्मा, मसाबा गुप्ता, पूनम दमानिया शामिल हुए थे. पार्टी तो हो गई, मगर अब सेलेब्स को लेने के देने पड़ रहे हैं.

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' का टीजर, जबरदस्त एक्शन में नजर आए एक्टर

हवाई यात्रा के दौरान एक दूसरे से अचानक मिले धर्मेंद्र और सचिन, अभिनेता बोले- 'मेरा प्यारा बेटा'

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -