बहन ने खोले रणबीर के ये बड़े राज, आलिया के साथ रिलेशन पर कही बड़ी बात

Nov 10 2018 11:17 AM
बहन ने खोले रणबीर के ये बड़े राज, आलिया के साथ रिलेशन पर कही बड़ी बात

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों ने बने हुए हैं. ये तो सभी को पता है कि रणबीर जितने अच्‍छे एक्‍टर हैं उतने ही अच्‍छे भाई भी. रणबीर अपने परिवार में अगर किसी के सबसे ज्‍यादा करीब हैं तो वह हैं उनकी बहन रिद्धिमा कपूर. रिद्धिमा का भी यह मानना है रणबीर एक केयरिंग भाई हैं. हाल ही में रिद्धिमा ने वोग मैगजीन के नवंबर माह के एडिशन में अपने भाई रणबीर कपूर के लिए एक लेख लिखा है जिसमें उन्‍होंने रणबीर की लव लाइफ से लेकर उनकी बचपन की कुछ बातों को शेयर किया है.

रिद्धिमा ने इस बारे में लिखा है कि 'रणबीर को बचपन से ही एक्‍टिंग करना पसंद था और इस मामले में उनके दादा राज कपूर किस तरह से उन पर प्रभाव डालते थे. रणबीर हर वो फिल्‍में देखा करते थे जो आर के बैनर तले बनी होती थी.' रिद्धिमा बताती हैं कि 'रणबीर एक नेचुरल परफॉर्मर हैं. वह अपने रोल को पूरी तरह से जीते हैं तथा नीतू कपूर और ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया बहुत गंभीरता से लेते हैं.' रिद्धिमा ने अपने लेख में ये भी बताया है कि रणबीर का सिनेमा के लिए जुनून कितना बड़ा है. रिद्धिमा ने लिखा कि, 'हम में से अधिकांश की तरह, उन्होंने भी सफलता और असफलताओं को देखा है.'

रिद्धिमा के अनुसार उनके भाई रणबीर बेहद समर्पित हैं और वो हर भूमिका को बेहतर ढंग से निभाते है. वह दिखने में भले शांत हो लेकिन उसका दिमाग हमेशा सक्रिय है. रिद्धिमा ने आगे आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर भी बात लिखी कि अगर रणबीर खुश है तो वह भी खुश हैं.

आखिरकार आलिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, कहा- पिछले एक साल से....

ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

?