ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की इन दिनों ऐसी हालत हो गई है जिसे देखकर आप भी अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. ऋषि इन दिनों यूएस में अपने परिवार के साथ मौजूद हैं और वहां पर उनका मेडिकल ट्रीटमेंट चल रहा है. हालांकि ऋषि किस बीमारी से पीड़ित है इस बारे में अब तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है लेकिन ऋषि की तस्वीरों को देखकर ही ये साफ़ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो किसी गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं. ऋषि सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और वो पल-पल की अपडेट फैंस को देते रहते हैं.

कई बार ऋषि को उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर के साथ भी न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया है. हाल ही में ऋषि की बेटी रिद्धिमा साहनी ने अपने पापा की हेल्थ के बारे में खुलासा किया है. जब मीडिया ने रिद्धिमा से ऋषि की सेहत के बारे में सवाल किया तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'वह ठीक है, चिंता करने की कोई बात नहीं है. मैं कभी भी परेशान नहीं थी. वह सिर्फ अपने रोजाना के टेस्ट करवा रहे है. जैसा उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था इतने सालों की मेहनत के बाद वह अब सब कुछ करा रहे है, उम्मीद है वो जल्द ठीक होकर लौटेंगे."

आपको बता दें ऋषि कपूर के फैंस ने अंदाजा लगाना शुरु कर दिया था की वो कैंसर से जूझ रहे हैं. लेकिन इन सभी अफवाहों को ऋषि के बड़े भाई रणधीर कपुर ने ख़ारिज करते हुए कहा था की 'वो अपने नॉर्मल इलाज के लिए अमेरिका गए हुए.' हालांकि खुद रणधीर को भी खुद इस बात की भनक नहीं है कि ऋषि कपूर कौन सी बीमारी से जूझ रहे हैं.

4 शादी करने वाली ऋषि कपूर की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

इतने करोड़ में बिका R.K STUDIO, अब ये है नए मालिक

हॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता से मिलकर ख़ुशी के मारे फुले नहीं समाए ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -