आखिरकार आलिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, कहा- पिछले एक साल से....
आखिरकार आलिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, कहा- पिछले एक साल से....
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर ही साथ में स्पॉट होकर अपने अफेयर की ख़बरों को बढ़ावा देते हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां देखने को मिली. सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर ने जीक्यू मैगजीन को दिए इंटरव्यू में माना था कि वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने भी एक इंटरव्यू में अपने प्यार का इकरार कर ही दिया.

आलिया इंटरव्यू में ये कह चुकी हैं कि 'वह सिंगल नहीं हैं. दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए करीब एक साल बीत चुका है.' दोनों को मुंबई मे भी हाल में ही में डिनर करते हुए स्पॉट किया गया. हाल ही में आलिया से जब एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जो बिल्कुल आपके लिए सही हो? तो आलिया भट्ट ने इसके जवाब में कहा कि 'हां, मुझे लगता है कि मेरे पास परफेक्ट शख्स हैं. साथ ही वह बेहद सुंदर और स्नेही व्यक्ति हैं.'

अपने प्यार के बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि 'उन्हें पहली बार प्यार तब हुआ था जब वह किंडरगार्डन में थी.' इस दौरान आलिया ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करना नहीं पसंद. लेकिन ये साफ समझ आ रहा था कि वह अपनी भावनाओं को भी छिपाने की कोशिश नहीं करती.

ऋषि कपूर की सेहत पर उनकी बेटी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

मैगज़ीन फोटोशूट में अपने हॉट लुक के जरिए छा गईं रणबीर की मेहबूबा

होने वाली भाभी आलिया पर रणबीर की बहन ने दिया ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -