कंगना पर बोले रणबीर, राजनीतिक मुद्दों में रूचि नहीं
कंगना पर बोले रणबीर, राजनीतिक मुद्दों में रूचि नहीं
Share:

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) ने राजनीतिक मसलों पर अपने विचार साझा नहीं करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (ranbir kapoor) पर हाल ही में कटाक्ष किया था और इसके हर और काफी चर्चा हुईं थी. लेकिन रणबीर ने शनिवार को अभिनेत्री उक्त टिप्पणी पर कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया था और अब इस पर नया बयान सामने आया है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर चुप्पी के लिए आलिया भट्ट (alia bhatt) और रणबीर कपूर पर निशाना साधा था और रणबीर ने यहां एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा कि, ''जब भी कोई मुझसे कुछ पूछता है तो मैं जवाब देता हूं और अब ऐसे प्रश्नों का उत्तर देने में मेरी कोई रूचि नहीं है. जबकि लोग जो चाहे वह वे कह सकते हैं. साथ ही मैं जानता हूं मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं. इस तरह से अभिनेता ने कंगना को जवाब दिया है. 

रणबीर कपूर ने वरिष्ठ अभिनय प्रशिक्षक रोशन तनेजा (roshan taneja) के निधन पर भी दुःख जताया और कहा कि उन्हें बहुत दुख हुआ और उन्होंने कहा कि, ''वह फिल्म उद्योग के दिग्गज थे. जबकि उन्होंने मेरे पिता को अभिनय का सिखाया था. वहीं फिल्म 'सांवरिया' पर काम शुरू करने से पहले मैंने उनकी कुछ क्लासेज ली थी. जबकि इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने भी उनके निधन पर दुःख प्रकट किया. 

कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल

हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, कहा- बहुत अजीब होना शुरू हो चुका....

इस अभिनेता संग रोमांस करेंगे आयुष्मान, सामने आई बड़ी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -