एक साथ नज़र आएंगे दीपिका के पति और उनके एक्स, जानें क्या है मांजरा!

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक दूसरे से कितने अलग हैं ये तो आप जानते ही हैं. ये भी जानते ही हैं कि दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर नहीं देखा गया है. छोटे पर्दे पर दोनों को कई बार देखा जा चुका है पर फैंस चाहते होंगे कि दोनों को एक साथ देखा जाए. अगर आप भी ऐसा ही चाहते हैं ये इच्छा भी पूरी होने वाली है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. बताया जा रहा है अगर सब कुछ ठीक चलता रहा तो दोनों जल्द ही साथ में नजर आएंगे. जानते हैं कैसे.

इसके पहले आपको बता दें कि अब तक ऐसा कोई सीन नहीं है कि रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक साथ किसी फिल्म में नजर आएं लेकिन हां, इतना सुनने में जरूर आ रहा है कि दोनों जल्द ही एक कॉमर्शियल में साथ नजर आ सकते हैं. हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है जिससे ये पक्का हो जाये. खबरों की मानें तो दोनों को साथ लाने के लिए एक नामी कोल्ड ड्रिंक कंपनी प्लानिंग बना रही है और इसके लिए दोनों को अप्रोच भी किया गया है. बता दें कि, रणवीर सिंह पहले से कोला कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं, उनके साथ एक गेस्ट रोल के लिए ही कंपनी रणबीर कपूर से बात कर रही है.

इसके अलावा रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसके लिए रणबीर कपूर को एक बड़ी रकम ऑफर हुई है. अब देखना ये है कि रणबीर इस एड के लिए अपनी हामी भरते हैं या नहीं. अगर दोनों ही मन गए तो पहली बार उन्हें एक साथ देखा जायेगा.

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल

इस छोटे से मैसेज के चलते ख़त्म हो गई थी दीपिका-कैटरीना की सालों पुरानी लड़ाई

आलिया-रणबीर के अफेयर के बारे में ये क्या बोल गई कैटरीना कैफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -