आलिया-रणबीर के अफेयर के बारे में ये क्या बोल गई कैटरीना कैफ

जब से ये खबर सामने आई हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का अफेयर हैं तब से ही आलिया और कैटरीना के रिलेशन को लेकर भी कई बातें सामने आ चुकी हैं. लोगों का कहना था कि आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के कारण आलिया और कैटरीना की दोस्ती में दरार आ गई हैं. हालांकि इसका आलिया और कैटरीना की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. आपको बता दें आलिया से पहले रणबीर और कैटरीना का ही अफेयर था लेकिन फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया, इसका प्रभाव फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की ट्यूनिंग में भी देखने को मिला.

हाल ही में आलिया संग अपनी दोस्ती के बारे में कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, वह उन्हें तब से जानती हैं जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर रिलीज भी नहीं हुई थी. कैटरीना ने इस बारे में आगे कहा कि, "आलिया हमारे अयान वाले फ्रेंड सर्किल का हिस्सा थीं, मैं और एक ग्रुप हुआ करता था. उसने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग भी शुरू नहीं की थी और अयान ने हमें उससे ये कहते हुए मिलवाया था कि ये आलिया हैं और ये करण जौहर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं." कैटरीना ने आगे ये भी बताया कि, "तभी से हमारी एक बहुत अच्छी इक्वेशन बनी हुई है. मुझे लगता है कि जब उसने यास्मीन के पास ट्रेनिंग के लिए आना शुरू किया तब हम एक दूसरे से ज्यादा मिलने लगे और तब मैंने उससे कहा कि आओ और मेरे साथ ट्रेनिंग किया करो."

इस दौरान कैटरीना से जब आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में कैटरीना ने कहा कि, "वह किसे डेट कर रही है इसका हमारी दोस्ती से कुछ भी लेना देना नहीं है." वहीं कैटरीना के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. वहीं आलिया की हाल ही में फिल्म गली बॉय रिलीज़ हुई हैं जो बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

अब लड़की के किरदार में काम करेंगे आयुष्मान खुराना

'साहो' में हुई इस हॉट एक्ट्रेस की एंट्री, श्रद्धा कपूर की कर देंगी छुट्टी!

रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -