इस छोटे से मैसेज के चलते ख़त्म हो गई थी दीपिका-कैटरीना की सालों पुरानी लड़ाई

बॉलीवुड में दो अभिनेत्रियों की कैट फ्लाइट होना आम बात है. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ था. यह बात किसी से छिपी हुई नहीं हैं कि कैटरीना और दीपिका के बीच एक्टर रणबीर कपूर को लेकर लंबे समय तक बातचीत बंद थी. जी हां... दोनों कभी एक- दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थी और ना बात करतीं लेकिन अब इन दोनों की लड़ाई खत्म हो चुकी है. इन दोनों ही एक्ट्रेसेस की लड़ाई खत्म होने की जानकारी तब सामने आई जब कैटरीना दीपिका और रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचीं थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने बताया कि दोनों के बीच यह लड़ाई कैसे खत्म हुई. इस बारे में कैटरीना ने कहा कि, 'मुझे रिसेप्शन के लिए इनविटेशन मिला था, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया. मुझे मैसेज मिला जिसमें लिखा था, 'तुम्हें आना है और इसका हिस्सा बनना है. मुझे यह मैसेज बहुत स्वीट लगा. मैं एक पल के लिए रुकी और कहा कि मुझे जाना चाहिए.' इसके साथ ही कैटरीना ने पुरानी बातों को भुलाने के सवाल पर कहा कि, 'तब भी जब आप एक दूसरे की तरफ नहीं देखते वो भी एक तरह का रिश्ता होता है. मैं एक तरह से उनकी शादी के जश्न में मौजूद थी, मैं चाहती थी कि वहां जाऊं और दोनों को शुभकामनाएं दूं.'

इतना ही नहीं कैटरीना ने आगे ये भी कहा था कि, 'दीपिका और मैंने उस समय बॉलीवुड में एंट्री की थी जब हम टीन एज में थे लेकिन अब हम दोनों ही टीन नहीं हैं. हमारे बीच रिस्पेक्ट की फीलिंग है. यह अच्छा है कि हम एक दूसरे को दोस्त मानते हैं.' गौरतलब है कि ऐसा कहा जाता है कि जब रणबीर की जिंदगी में कैटरीना आई थी तो रणबीर ने दीपिका से ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि अब रणबीर और कैटरीना का भी ब्रेकअप हो चुका है और रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं.

Milan Talkies Trailer : बहुत ही कठिन है एक प्रोजेक्शनमैन की लव स्टोरी

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

अगली फिल्म में पत्रकार के रूप में दिखेंगे शरमन, सेंसिटिव मुद्दों पर है फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -