रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल
रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड की दीवानी हुई कटरीना कैफ, बांधे तारीफों के पुल
Share:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रिलीज़ हुआ फिल्म गली बॉय इन दिनों काफी ज्यादा तारीफे बटोर रही हैं. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी फिल्म की खूब तारीफे कर रहे हैं. जो भी फिल्म गली बॉय देख रहा है वो दोनों कलाकारों की अदाकारी का कायल हो रहा है. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया हैं. दरअसल कटरीना ने भी हाल ही में फिल्म 'गली बॉय' देखी और फिर उन्होंने पूरी टीम की खूब तारीफ की है.

फिल्म देखने के बाद कटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, 'मेरी प्यारी दोस्त जोया आपका वक्त आ गया है. आप हमेशा अपनी फिल्मों के माध्यम से नए-नए आयामों को गढ़ती हैं और आपने इस बार भी ऐसा ही किया है. रणवीर सिंह आपकी अदाकारी कमाल की है. आपने इस फिल्म को अपने पूरे दिल से किया है और वो स्क्रीन पर नजर आता है. आलिया आप जब-जब स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों के चेहरे पर चमक आ जाती है. सिद्धांत की अदाकारी शानदार है, जिसको आप भूल नहीं सकते हैं. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने कमाल का काम किया है.'

कटरीना कैफ द्वारा इस पोस्ट को शेयर करने के बाद आलिया भट्ट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने कटरीना को ध्यानवाद देते हुए लिखा है कि, 'कटरीना कैफ आप सबसे अच्छी हो.' आपको बता दें रणबीर कपूर के कारण आलिया और कटरीना के रिलेशन ख़राब हो गए थे. लेकिन धीरे-धीरे फिर दोनों की दोस्ती हो गई. वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही कटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर दिखाई देगी. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

फिर बिगड़ी सिंगर सोनू निगम की तबियत, नेपाल के अस्पताल में भर्ती

लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार

NoteBook Poster : सामने आया नोटबुक का नया पोस्टर, इस दिन आएगा ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -