पहली बार ऑनस्क्रीन किस करने पर भड़क गई थी कार्तिक की माँ और नानी, ऐसी कर दी थी हालत

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदी पर है. उनकी फिल्में हिट हो रही हैं और साथ ही उन्हें कई फिल्मों से ऑफर भी मिल रहे हैं. हाल ही में कार्तिक की फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ हुई है और उसकी सफलता का स्वाद चख रहे हैं. दर्शकों को कार्तिक की एक्टिंग हमेशा की तरह इसमें भी कमल की लग रही है. फिल्म 'लुका छुपी' को इस तरह की ओपनिंग दिलाने के लिए कार्तिक आर्यन ने कई हफ्तों तक मेहनत की और जगह-जगह जाकर इसे प्रमोट किया. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक आर्यन ने कई तरह के खुलासे किए, उनमे से ही एक के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन में कार्तिक ने खुलासा किया था कि जब उनकी मां और नानी ने 'प्यार के पंचनामा' में उनकी पहली ऑनस्क्रीन किस देखी तो उनका क्या रिएक्शन था? वह उनकी पहली फिल्म थी जिसकी एक्टिंग दर्शकों को आज भी पसंद है. उस बारे में कार्तिक आर्यन ने बताया कि जब उनकी मां ने नुसरत भरूचा के साथ उनकी पहली ऑनस्क्रीन किस देखी तो वो काफी नाराज हो गईं. उनको इतना गुस्सा आया कि वो फिल्म देखते ही देखते रोने लगीं. 

लेकिन वहीं कार्तिक की नानी की नाराजगी और भी अलग थी. कार्तिक आर्यन ने बताया कि  जब उनकी नानी ने यह सीन देखा तो उन्होंने कई हफ्तों तक उनसे बात ही नहीं की. उन्होंने आगे बताया कि ‘मैंने फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी. उन दोनों का कहना था कि एक तो मैंने पढ़ाई छोड़ दी है और ऊपर से मैं ऐसे सीन्स दे रहा हूं.’ लेकिन यकीन है अब उनकी नानी उनकी प्रसिद्धि से काफी खुश होंगी, अब तो वो सभी के चहेते भी बन गए हैं. हर तरफ से लड़कियों की लाइन लग रही है. इसके अलावा बता दें कि वो अब अगली फिल्म के लिए चर्चा में बने हुए हैं. 

'लुका छुपी' की प्रशंसा से खुश हुई कृति, फैंस के लिए शेयर किया पोस्ट

'लुका छुपी' देखने पहुंचे दर्शकों को कृति सनन ने दिया इतना बड़ा सरप्राइज़

रिलीज़ के 24 घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हुई 'लुका छुपी', कमाई पर पड़ेगा गहरा असर!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -