Video: रणबीर को नहीं पसंद कैटरीना कैफ से विक्की की शादी, इस तरह लिया बदला!
Video: रणबीर को नहीं पसंद कैटरीना कैफ से विक्की की शादी, इस तरह लिया बदला!
Share:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो चुकी है और विक्की से शादी कर कैटरीना ने ना जाने कितने दिलों को तोड़ा है। आपको बता दें कि हार्टब्रोकन लोगों की लिस्ट सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक इस लिस्ट में शामिल हैं। जी हाँ और अब इस समय रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर कैटरीना के पति विक्की कौशल का मज़ाक बना रहे हैं। जी दरअसल रणबीर बिल्कुल रैगिंग वाले अंदाज में विक्की कौशल से बात कर रहे हैं। दूसरी तरफ विक्की भी कम नहीं है वो रणबीर कपूर के सामने रणवीर सिंह को अपना हीरो बता देते हैं और कहते हैं कि वो उनके बड़े फैन हैं।

'शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा, भगवा का अपमान बर्दाश्त नहीं', संत परमहंस की धमकी

जी हाँ और इसके बाद रणबीर कपूर विक्की कौशल से बदला लेते हैं। अब इस वीडियो को देखकर फैंस कह रहे हैं कि रणबीर विक्की और कैटरीना की शादी से खुश नहीं हैं। वो सेट पर विक्की से इस बात का बदला ले रहे हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो एक फिल्म के सेट का वीडियो है। इस वीडियो में रणबीर शॉट के लिए तैयार हो रहे हैं। वहीं पीछे खड़े विक्की कौशल उन्हें देखकर कहते हैं कि वो रणबीर कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह के फैन हैं। वहीं इसके बाद विक्की और कियारा रणबीर को एक डांस स्टेप करके दिखाते हैं, लेकिन रणबीर विक्की को बिल्कुल भाव नहीं देते। वहीं जब रणबीर ऐसा करते हैं तो विक्की उन्हें भाव देने लगते हैं, लेकिन रणबीर अपने अंदाज में ही उन्हें मज़ा चखा देते हैं।

 

वहीं इसके बाद रणबीर विक्की कौशल से कहते हैं, कि- ''मैं एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहा हूं। और डायरेक्टर को कहूंगा कि तुम्हें फोन करें। जब विक्की पूछते हैं कि फिल्म में हीरो कौन होगा तो रणबीर विक्की कौशल का मज़ाक बनाते हुए कहते हैं ‘रणवीर सिंह, तेरा फेवरेट’!'' वहीं इसके बाद विक्की कहते हैं कि रणबीर कपूर उनके फेवरेट हैं, लेकिन रणबीर हंसते हुए कहते हैं कि वो झूठ न बोले। आप सभी को बता दें ये विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का वीडियो है। जी हाँ और इस वीडियो में विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी भी दिख रही हैं। विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में रणबीर कपूर ने कैमियो किया है और ये क्लिप भी फिल्म का ही है। जो वायरल हो रहा है।

इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं तमन्ना भाटिया

दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय 'शाहरुख़ खान'

ट्रॉफी लॉन्च करते हुए ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका, अब सफाई देते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -