दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय 'शाहरुख़ खान'
दुनिया के 50 महान एक्टर्स में शामिल होने वाले इकलौते भारतीय 'शाहरुख़ खान'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान हैं जो इन दिनों फिल्म 'पठान' को लेकर सुर्खियों में है। पठान को लेकर लगातार बवाल मचा हुआ है, हालाँकि दूसरी ओर एक्टर ने अपने नाम एक रिकॉर्ड और दर्ज करवा लिया है। जी दरअसल शाहरुख खान को 'एम्पायर मैगजीन' ने दुनिया के 50 महान एक्टर्स की लिस्ट में शुमार किया गया है। जी हाँ और इस लिस्ट में शामिल होने वाले शाहरुख खान इकलौते भारतीय हैं। आपको बता दें कि इस लिस्ट में शाहरुख खान के अलावा टॉम हैंक्स, मेरिल स्ट्रीप और जेक निकोल्सन जैसे हॉलीवुड स्टार्स का भी नाम है।

बिहार में पठान की रिलीज पर लगा ब्रेक, इस बीजेपी नेता ने निकाली भड़ास

आप सभी जानते ही होंगे अभिनेता की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जी हाँ, तीन दशक से भी लंबे समय से एक्टिंग में सक्रिय शाहरुख ने अपने दम पर न सिर्फ बॉलीवुड में जगह बनाई, बल्कि पूरी दुनिया में लाखों फैंस कमाए। आज के समय में शाहरुख के प्रति दीवानगी ऐसी है कि हर साल उनके बर्थडे पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा को भी रोशन किया जाता है। आपको यह भी बता दें कि शाहरुख खान ने अपने 34 साल लंबे करियर में कई यादगार फिल्में कीं, जिनमें 'स्वदेस', 'चक दे इंडिया', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'बाजीगर', 'डर', 'देवदास' और 'माई नेम इज़ खान' जैसी फिल्में शामिल हैं।

जी हाँ और हर फिल्म में निभाया उनका किरदार दिल को छू लेने वाला रहा। इन दिनों शाहरुख अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर चर्चा में हैं, जो 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। 'पठान' के अलावा शाहरुख, एटली की फिल्म 'जवान', राजकुमार हीरानी की 'डंकी' और सलमान खान स्टारर 'पठान' में नजर आएंगे।

ट्रॉफी लॉन्च करते हुए ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका, अब सफाई देते हुए कही ये बात

'शाहरुख खान को जिंदा जला दूंगा, भगवा का अपमान बर्दाश्त नहीं', संत परमहंस की धमकी

शर्मिला टैगोर ने 60 के दशक में बिकनी पहन मचाया था कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -