सुपरस्टार नहीं है रणबीर कपूर! एनिमल डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात
सुपरस्टार नहीं है रणबीर कपूर! एनिमल डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल को लेकर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने नए इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि रणबीर कपूर को फिल्म में एक चीज से बहुत परेशानी थी। उन्होंने उसे तुरंत हटाने को कह दिया था। संदीप ने कहा- हम पहली बार साथ काम कर रहे थे। फिल्म में रणबीर ने कई बोल्ड सीन्स दिए हैं। मगर अभिनेता ने एतराज नहीं जताया। 

उन्होंने सभी सीन्स किए और डायलॉग्स बोले, मगर उन्हें सुपरस्टार के टैग से बहुत परेशानी हुई। मैंने टाइटल के क्रेडिट्स में ये लिखा था। उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया। मैं तो ऑडियो टीजर में भी सुपरस्टार का टैग लगाने जा रहा था। उन्होंने देखा तो बोले- नहीं ये निकाल दो। ये सब साउथ में चलता है, यहां नहीं। मैंने उनसे बोला- रणबीर ये मेरी फीलिंग है। मेरा ओपिनियन है। हमने 3 वर्षों तक काम किया, मगर इतने समय में उन्होंने सिर्फ एक ही चीज पर एतराज जताया। जब तक पोस्टर बाहर आया, मैंने उनसे कहा- यदि आप ना करोगे तो भी मैं ये करूंगा। क्योंकि ये मेरी फीलिंग है कि वो सुपरस्टार हैं। 

संदीप ने कहा- मैंने उनकी फिल्में देखी हैं हैदराबाद में, लोग पागलों की भांति चिल्लाते हैं। मेरे हिसाब ये ट्रीटमेंट सिर्फ स्टार्स को ही मिलता है। मेरे पास कारण है उन्हें सुपरस्टार कहने की। वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं। आपको उन्हें देखने के लिए पैसे खर्चने करते पड़ते हैं। वो अधिक एड भी नहीं करते, ये सुपरस्टार ही तो हुआ। एनिमल रणबीर के करियर की सबसे बिगेस्ट हिट फिल्म है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई है। 

अरबाज खान के दूसरे निकाह के समय इस हालत में नजर आई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ VIDEO

नई भाभी शूरा खान संग जमकर नाचे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया VIDEO

56 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज खान, जानिए कौन है दुल्हन?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -