अरबाज खान के दूसरे निकाह के समय इस हालत में नजर आई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ VIDEO
अरबाज खान के दूसरे निकाह के समय इस हालत में नजर आई मलाइका अरोड़ा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान इस समय अपनी शादी को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। अरबाज ने पिछले दिन अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग बड़ी ही धूमधाम से निकाह किया है। इस शादी में उनके परिवार समेत बॉलीवुड के कुछ विशेष लोगों ने शिरकत की। इस शादी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर सितारों ने भी अरबाज को शादी की जमकर बधाई दी। इसी बीच मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह आधी रात सड़क पर घूमती नजर आई।  

वही एक ओर जहां अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान संग निकाह करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर रहे थे। वहीं, दूसरी ओर उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा आधी रात को मुंबई की सड़क पर स्पॉट की गईं। बता दें कि मलाइका अरोड़ा क्रिसमस मास में सम्मिलित होती हुई दिखाई दी। इस के चलते उन्हें कैमरे में कैद कर लिया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi)

वही इसके चलते मलाइका के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर के फॉर्मल ब्लेजर के साथ व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। हेयरस्टाइल को खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने अपने बालों को लाल रिबन के साथ एक खूबसूरत पोनीटेल में बांधा हुआ था। इसके अतिरिक्त मलाइका ने रेड कलर की हाई हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया था। इस लुक में मलाइका बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं थीं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वह तस्वीरें क्लिक कराने से काफी बचती नजर आई। 

56 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज खान, जानिए कौन है दुल्हन?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर बोले फैंस- 'अब तो कन्फर्म अलग हो रहे ये...'

5 महीने की प्रेग्नेंसी में भाग्यश्री ने किया शूट, देखकर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -