नई भाभी शूरा खान संग जमकर नाचे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया VIDEO
नई भाभी शूरा खान संग जमकर नाचे सलमान खान, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के परिवार में इस वक़्त जश्न का माहौल है। अरबाज खान की दूसरी शादी में पूरे परिवार ने जमकर धूम मचाई। सलमान खान भी अपने भाई अरबाज की शादी में बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। शादी के फंक्शन से सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में सलमान खान अपनी नई भाभी और भाई अरबाज की दुल्हन शूरा खान संग डांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

शादी के वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान खान अपने टाइगर 3 के गाने 'लेके प्रभु का नाम' पर अपने विशेष अंदाज में खूब डांस कर रहे हैं। सलमान एवं शूरा खान के साथ सलमान खान की बहन अलविरा खान, भतीजे अरहान खान को भी झूमते हुए देखा जा सकता है। पूरा खान परिवार जश्न में डूबा हुआ है। हर किसी के चेहरे पर खुशी तथा उत्साह है। भाभी संग सलमान का बॉन्ड देखकर प्रशंसक तो खुशी से गदगद हो गए हैं।

ग्रे कलर के कुर्ता पायजामा में सलमान खान सुपर हैंडसम लग रहे हैं। भाई की शादी में सलमान के स्वैग पर प्रशंसक फिदा हो रहे हैं। वहीं, अरहान खान भी अपने पिता की दूसरी शादी में बहुत खुश नजर आए। अरहान ने नई मां के साथ कई तस्वीरें क्लिक कराईं। आपको बता दें कि अरबाज की दुल्हन शूरा एक प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। शूरा संग जिंदगी की नई शुरुआत करके वो बहुत खुश हैं। 

56 की उम्र में दूसरी बार दूल्हा बने अरबाज खान, जानिए कौन है दुल्हन?

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की ख़बरों के बीच इंटरनेट पर वायरल हुआ ये वीडियो, देखकर बोले फैंस- 'अब तो कन्फर्म अलग हो रहे ये...'

5 महीने की प्रेग्नेंसी में भाग्यश्री ने किया शूट, देखकर सलमान खान ने उड़ाया था मजाक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -