फुटबॉल खेलते हुए रणबीर कपूर हुए घायल, वीडियो हो रहा है वायरल
फुटबॉल खेलते हुए रणबीर कपूर हुए घायल, वीडियो हो रहा है वायरल
Share:

हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर को फुटबॉल खेलना बहुत पसंद करते है और जब रणबीर मुंबई में हैं, तो वो हमेशा अपनी इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलना पसंद करते हैं और कल यानी रविवार को उम्मीद के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र स्टार रणबीर को फुटबॉल खेलते हुए देखा गया था, परन्तु दुख की बात यह है कि गोल करते समय रणबीर घायल हो गए और उसके निचले होंठ पर काफी चोट लग गई. दरअसल, जब वो गोल करने जा रहे थे तब दूसरे खिलाड़ी का हाथ उसके चेहरे पर लग गया, जिसके चलते उनके निचले होंठ पर काफी चोट आ गई और खून निलकने लगा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor got bruised today while playing soccer. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

चोट लगने के बाद वो भाग कर मैदान के बाहर की और भागे और पानी पीने लगे. उसके बाद वो अपना गाड़ी में बैठ कर निकल गए. इस पूरे एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखे जा सकते हैं. रणबीर के फैंस इस बात का काफी दुख भी जता रहे हैं. इसके साथ ही उनके जल्दी ठीक होने के शुकामनाएं भी दे रहे हैं. इस फुटबॉल मैच में कई टीवी स्टार्स भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं और ईशान खट्टर को भी खेलते हुए देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor lips bruised but makes sures to give love to his fans waiting for him 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस में रणबीर सिंह के साथ ईशान खट्टर, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी खेलते हुए नजर आए. कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मनाली में अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के बाद मुंबई लौटे थे और सेट से रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं. इसके अलावा रणबीर कपूर के काम की बात की जाए तो, रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे और यह एक ट्रिलॉजी वाली फिल्म है.जबकि पिछले साल फरवरी में बुल्गारिया में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू हुई थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ibrahimalikhan snapped today post @allstarsfc_pfh match #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके साथ रणबीर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते है. फिल्म किस मुद्दे पर होगी या फिर फिल्म का टाइटल क्या होगा इस बारे में अभी कोई घोषणा नहीं हुई है. लव रंजन अपनी कई फिल्मों के प्रोडक्शन के साथ उनका निर्देशन भी करते हैं.

बिना कोई फिल्म किये इस साल शाहरुख खान ने कमाए 124 करोड़ रुपये, जानिये कैसे?

BB13 : जब सलमान ने लगाईं सिद्धार्थ की क्लास तो, मेकर्स ने एडिट किया सीन

पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -