पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर
पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर ऐश्वर्या ने शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

आज के समय में एक बेटी ही है जो अपने माता-पिता का पूरा ध्यान रखती है. ऐसे में बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इस मामले में कई लोगों के लिए प्रेरणा बनती नजर आती हैं. आप सभी ने देखा ही होगा कि ऐश्वर्या अक्सर अपने माता-पिता के लिए प्यार जाहिर करने से कतराती नहीं हैं और वह लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े फोटोज और अपडेट शेयर करती रहती हैं. उन्होंने बीते साल 2017 में अपने पिता कृष्णराज राय के निधन के बाद, अपनी माँ को संभाला. वह अपनी मां बृंदा राय के लिए एक मजबूत सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रही हैं और आज भी खड़ी हैं.

वहीं हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरेंट्स की 50वीं शादी की सालगिरह पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में उनके माता-पिता दिखाई दे रहे हैं और उनकी इस पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, 'हमेशा दिल से और ढेर सारा प्यार, हमेशा की तरह हैप्पी 50वीं एनीवर्सरी माई गोल्डन एंगेल्स.' आपको पता हो ऐश्वर्या राय ने पिछले महीने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर भी एक शानदार तस्वीर पोस्ट की थी और पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा था, 'हमारी मुस्कुराहटों के दिन. आपको दिन से प्यार करते हैं डैडी- अज्जा. हैप्पी बर्थडे.'

अब बात करें काम की तो ऐश्वर्या राय को आखिरी बार अतुल मांजरेकर के निर्देशन में बनी फिल्म फन्ने खान में बेबी सिंह के रोल में देखा गया था और जल्द ही वह मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन में नजर आने वाली हैं.

ताहिरा कश्यप ने पति आयुष्मान खुराना के साथ शेयर की तस्वीर,कैप्शन में लिखा- मैरी क्रिसमस

इस हॉट मॉडल ने शेयर की अपनी सेक्सी तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

BB13 : मल्लिका के सामने आने से छूट गए सलमान के पसीने, फिर खुलेआम स्टेज पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -