कैटरीना संग लिव-इन में रह चुके हैं रणबीर, ये मशहूर एक्ट्रेस गिफ्ट में देना चाहती थी कंडोम

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है। रणबीर ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं और इन दिनों भी वह अपनी आने वाली फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं। वैसे आजकल वह आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आलिया से पहले रणबीर कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। जी हाँ, दीपिका से लेकर कैटरीना कैफ तक को रणबीर ने अपनी उँगलियों पर नचाया है। एक समय में अभिनेता इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक भी रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड थीं। बहुत कम लोग जानते हैं कि अवंतिका और रणबीर एक साथ पढ़ते थे।

वैसे अवंतिका भी एक एक्ट्रेस रह चुकी हैं। जब वह अभिनेत्री थीं तो रणबीर उनके साथ अधिक समय गुजारते थे लेकिन अचानक ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं रणबीर का नाम सोनम कपूर से भी जुड़ा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सावंरिया' से रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उस समय ये खबर थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने हमेशा इस खबर से इंकार किया।

वहीं सोनम के अलावा रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण से भी जुड़ा है। कहा जाता है दीपिका से काफी समय तक रणबीर का अफेयर रहा था और दोनों के ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थीं। वहीं एक बार दीपिका ने कहा था 'मैं रणबीर कपूर को एक कंडोम का पैकेट गिफ्ट करूंगी क्योंकि वो इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा करते है।' रणबीर-दीपिका के अलग होने के पीछे की वजह कैटरीना कैफ को माना जाता है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की पहली मुलाकात अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म के सेट पर हुई थी।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को प्यार हो गया और दोनों ऑफ कैमरा भी एक दूसरे के साथ इंटीमेट होते नजर आए है। दोनों लिव-इन में भी रहे लेकिन अचानक रणबीर के जीवन में आलिया भट्ट आ गईं और वह कैटरीना से अलग हो गए। अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूजे के हो चुके हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से किसानों की मांगों को सुनने का किया आग्रह

कानपुर में प्लॉट नीलामी के नाम पर की जा रही थी धोखाधड़ी, बैंक अधिकारियों समेत 19 के खिलाफ केस दर्ज

पीएम मोदी ने किया 'आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन' का शुभारंभ, प्रत्येक भारतीय को मिलेगा हेल्थ ID

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -