कानपुर में प्लॉट नीलामी के नाम पर की जा रही थी धोखाधड़ी, बैंक अधिकारियों समेत 19 के खिलाफ केस दर्ज

कानपुर: कानपुर के पटकापुर में प्लॉट नीलाम करने के नाम पर धोखाधड़ी का इलज़ाम लगा पीड़ित ने कोर्ट के आदेश पर SBI बैंक के 6 अधिकारियों सहित 19 के विरुद्ध कोतवाली थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। सिविल लाइंस निवासी नरेंद्र सिंह के मुताबिक पटकापुर निवासी उनके परिचित संजीव अरोड़ा ने साल 2009 में प्लॉट दिखाया।

कहा गया है कि बैंक का कर्ज न चुका पाने की वजह से उसे नीलाम किया जा रहा है। जिसके उपरांत कोतवाली स्थित SBI शाखा ले जाकर अधिकारियों से मिलवाया। औपचारिकताएं पूरी करने के उपरांत बैंक से नीलामी में 25 लाख रुपये में सौदा तय किया गया था। जहां इस पर इलजाम है कि इसके बाद भी उन्हें कब्जा नहीं कर पाए। बैंक अधिकारी उन्हें टहलाते रहे और कब्जा दिलाने के लिए 10 लाख रुपये रिश्वत मांगी। बाद में जांच पड़ताल की तो दस्तावेज फर्जी होने की जानकारी हुई। पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने कोतवाली स्थित SBI बैंक के तत्कालीन GDM अभिजीत भट्टाचार्य, डीजीएम दिव्यांशु रंजन, एजीएम संजय शर्मा, बैंक के आस्ति प्रबंधन शाखा के मुख्य प्रबंधक संजय कालरा, प्रबंधक बृजेंद्र कुमार, प्रबंधक अनुपम सक्सेना सहित 19 पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज की गई थी। 

बिहार: यूरिया की कालाबाजारी कर रहा था विक्रेता, दर्ज हुआ केस

बलात्कार: दर्द निवारक गोली खाकर सोई वायुसेना की महिला अफसर, नींद खुली तो शरीर पर नहीं थे कपड़े..

पत्नी के चरित्र पर था शक, तो पति ने दोनों बच्चों को मारकर वीडियो रिश्तेदारों को भेजा, फिर कर ली ख़ुदकुशी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -