ख़ास अंदाज में रणबीर की इस गर्लफ्रेंड ने किया उनकी माँ को जन्मदिन विश
ख़ास अंदाज में रणबीर की इस गर्लफ्रेंड ने किया उनकी माँ को जन्मदिन विश
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही स्टाइलिश एक्टर रणबीर कपूर की माँ नीतू कपूर आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि नीतू अपना जन्मदिन मानने के लिए अपने पुरे परिवार के साथ पेरिस के लिए रवाना हो चुकीं हैं. नीतू की बेटी ने उनके साथ वाली कई तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है. आपको बता दें कि इन दिनों नीतू के बेटे रणबीर और बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बीच अफेयर के काफी चर्चे हैं. दोनों को साथ में कई बार देखा जा चुका हैं.

अब एक बार फिर से दोनों के अफेयर का एक सबूत सामने आया है. जी दरअसल रणबीर अपनी माँ के साथ उनके जन्मदिन के लिए पेरिस गए हैं और उन्ही के साथ उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भी गई है. आलिया और रणबीर का प्यार इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं और दोनों इस बात को कबूल भी कर चुके हैं. रणबीर आलिया और उनके पिता से मिलने 6 जुलाई को उनके घर गए थे और वहां उन्होंने शायद आलिया के पिता से आलिया को पेरिस ले जाने की परमिशन ही मांगी थी, जो उन्हें मिल गई.

आलिया ने नीतू कपूर उर्फ़ उनकी होने वाली सासु माँ को जन्मदिन की बधाई एक ख़ास अंदाज में दी है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर लिखा है 'हैप्पी बर्थडे'. इस तस्वीर में आलिया, नीतू और अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं. आलिया ने नीतू को जन्मदिन विश कर एक बार फिर यह सबूत दिया है कि रणबीर और उनके बीच अफेयर है.

इस काम के बाद रणबीर संग बच्चे पैदा करने को तैयार है आलिया भट्ट

Video : आधी रात को आलिया से मिलने के लिए रणबीर ने कर दी ऐसी हरकत

B'Day Special : 21 साल की उम्र में नीतू ने इस मज़बूरी में छोड़ दी थी एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -