Video : आधी रात को आलिया से मिलने के लिए रणबीर ने कर दी ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं इसके साथ ही ये कपल पिछले कुछ समय से अपने अफेयर को लेकर भी लगातार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि रणबीर शुक्रवार देर रात आलिया के घर उनसे मिलने पहुंचे. जी हाँ.... रणबीर के कुछ फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिसमे वो आलिया के घर पर स्पॉट हुए.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं देर रात रणबीर आलिया के घर पर नजर आ रहे हैं और उन्होंने आलिया के साथ बालकनी ने खड़े होकर मस्ती भी की. रणबीर ने इस दौरान आलिया के पापा महेश भट्ट से भी मुलाकात की. इनका बार-बार ऐसे मिलना तो शायद आलिया और रणबीर के रिश्ते को नया नाम देने की ओर संकेत दे रहा है. सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर का वीडियो वायरल हो रहा है.

रणबीर और आलिया इन दिनों सभी पार्टी और इवेंट्स में साथ में ही नजर आ रहे हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए दोनों पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगे. फैंस तो इस जोड़ी को पहली बार साथ में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं. हालांकि अब तक रणबीर और आलिया ने मीडिया के सामने अपने रिलेशन की ऑफिशियल घोषणा नही की है.

आलिया तो मीडिया से बातचीत के दौरान अपने रिश्ते पर ज्यादा प्रक्रिया नही देती हैं लेकिन रणबीर कई बार इस मामले में बोलते हुए नजर आए हैं. सूत्रों की मानें तो रणबीर जल्द ही अपने माँ नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए पेरिस रवाना होने वाले हैं और इस दौरान उनके साथ आलिया भट्ट भी रहेंगी.

Video : इस तरह मेकअप करके रणबीर को बनाया गया संजू

नहीं थम रहा 'संजू' की ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा, तोड़ डाला 9 साल का यह पुराना रिकॉर्ड

पंद्रह साल पहले ही रणबीर की हो जातीं आलिया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -