रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ...'
रिसेप्‍शन पार्टी में गर्लफ्रेंड-माँ के साथ पहुंचे रणबीर कपूर, ट्रोलर्स ने पूछा -'दीपिका या कैटरीना के साथ...'
Share:

बीते मंगलवार को रीमा जैन के बेटे एक्‍टर अरमान जैन की शादी में रणबीर कपूर काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए. वह इस दौरान अपनी मां नीतू और अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहुंचे. आपको बता दें कि इस शादी में दोनों की एंट्री काफी शानदार रही क्‍योंकि आलिया इस फंक्‍शन में रणबीर के परिवार के साथ पहुंचीं जो सभी को हैरान कर गया. आपको पता हो ऋषि कपूर की खराब तबीयत के चलते उनका परिवार यानी नीतू और रणबीर इस शादी का हिस्‍सा नहीं बन पाए थे लेकिन बीते मंगलवार को इस शादी की रिसेप्‍शन पार्टी में रणबीर और आलिया एक साथ नजर आए और दोनों के साथ नीतू भी दिखाई दी.

वहीं नीतू और आलिया ने कैमरों के सामने मुस्‍कान के साथ फोटोज क्लिक करवाए लेकिन रणबीर खुश नहीं नजर आए. इस दौरान की लगभग हर तस्‍वीर में रणबीर कपूर के चेहरे से खुशी गायब रही और इसी कारण वह ट्रोल हो गए. इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्‍वीरों को देखने वाले सभी लोग यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये दोनों (रणबीर-आलिया) साथ में खुश क्‍यों नहीं नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा, ''रणबीर के चेहरे से साफ है कि वह अब आलिया से परेशान हो चुका है. उसके चेहरे से साफ है कि वो सोच रहा है मजाक मजाक में गले ही पड़ गई.. अब इससे पीछा कैसे छुड़ायू.''

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे आलिया के लिए काफी बुरा लग रहा है. ये ऐसा है जब आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं और आपका साथी आपकी तरफ देखे तक नहीं.' आगे एक यूजर ने लिखा, 'वो (रणबीर) इतना लाइफलेस कभी दीपिका या कैटरीना के साथ नहीं दिखा. वह अक्‍सर मजाकिया और जिंदादिल नजर आता है. लेकिन अब ये दोनों ही कितने जड़ से नजर आ रहे हैं.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वो, उसमें (आलिया) इतना कम इंट्रेस्‍टेड क्‍यों नजर आ रहा है. उसने उसे एक बार देखा तक नहीं.' इसी तरह कई लोग हैं जो रणबीर को ट्रोल करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रिसेप्शन पार्टी में कई बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

दोबारा अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर, हालत बहुत गंभीर!

अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीता अंबानी, बहु को दे दी मात

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -