अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीता अंबानी, बहु को दे दी मात
अरमान जैन की शादी के रिसेप्शन में बहुत खूबसूरत नजर आईं नीता अंबानी, बहु को दे दी मात
Share:

बीते मंगलवार रात करिश्मा-करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी का रिसेप्शन था और उस दौरान कई बड़े बड़े सेलेब्स नजर आए. वहीं वेडिंग पार्टी में बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी ने परिवार के साथ पहुंचकर न्यूलीवेड कपल को शादी की मुबारकबाद दी. इस दौरान मुकेश अंबानी सूटेड बूटेड लुक में दिखे. इसी के साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं. आप सभी को बता दें कि अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा के रिसेप्शन में अनंत अंबानी और उनकी खास दोस्त राधिका मर्चेंट ने भी शिरकत की. वहीं साड़ी में राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लग रही थीं जो इन तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है.

आप देख सकते हैं राधिका ने अपने लुक को लाइट ही रखा. उन्होंने मिनिमल मेकअप, डायमंड नेकपीस और ईयरिंग्स उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे थे. इसी के साथ इस दौरान अनंत अंबानी ने मरून कलर का कुर्ता-जैकेट और व्हाइट पैंट पहनी थी. वहीं इस दौरान नीता अंबानी और मलाइका अरोड़ा आपस में मुलाकात करते हुए नजर आए और अनंत अंबानी और मुकेश अंबानी भी वहीं मौजूद दिखे.

आप देख सकते हैं इस दौरान आकाश अंबानी ने अपनी पत्नी श्लोका मेहता संग रिसेप्शन पार्टी में शिरकत की और आकाश और श्लोका ने एक-दूजे का हाथे थामे हुए रिसेप्शन पार्टी में एंट्री की. श्लोका ने पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहना था और स्टेमेंट डायमंड ईयरिंग्स और नेकपीस ने उनके लुक में चार चांद लगाए. इस दौरान आकाश अंबानी ने मरून कुर्ता, व्हाइट पैंट के साथ ब्लू कोट पहना था जो उनके ऊपर अच्छा दिख रहा था.

आलिया भट्ट ने शेयर की खूबसूरत फोटो, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शेयर किया ट्रडिशन लुक, फैंस हुए दीवाने

इस मॉडल संग रिश्ते पर बोले आदित्य, कहा - 'इस बात को राज ही रहने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -