जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11.5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा
जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11.5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा
Share:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding) हो चुकी है, जी हाँ और अब यह कपल पति-पत्नी बन चुका है। हालाँकि शादी के बाद दोनों के इस खास दिन की तस्वीरें और शादी में निभाए गए रीति-रिवाजों के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं। अब आलिया के मंगलसूत्र और अंगूठी (Alia Bhatt Mangalsutra and wedding Ring) के बाद रणबीर को उनके ससुराल से मिले खास तोहफे (Ranbir received special gifts from his in-laws) और सालियों की जूता छुपाई (Joota Chupai) को लेकर की गई बड़ी डिमांड के बारे में जानकारी मिली है। जी दरअसल कपूर परिवार की तरफ से आलिया को एक नायाब हीरे की अंगूठी मिली और रणबीर कपूर को आलिया ने बैंड पहनाया। जी हाँ, मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हे राजा को सासू मां सोनी राजदान (Soni Razdan) की तरफ से खास तोहफा मिला, जिसकी कीमत 2.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

जी दरअसल सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को एक बहुत ही महंगी घड़ी गिफ्ट की है जो कि आसानी से मिलती भी नहीं है। इसी के साथ शादी हो और जूता चुराई की रस्म न हो, सभी बेहतरीन रही। रणबीर से जूते के बदले सालियों ने ऐसी डिमांड की, जिसको सुनने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल आलिया भट्ट की गर्ल गैंग ने अपने जीजू से जूता चुराई में 11.5 करोड़ रुपये मांगे। जी हाँ और पैसों को लेकर चले लंबे मजाक और खींचतान के बाद आखिरकार उन्हें 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया गया। जी हाँ और रीति-रिवाजों के अनुसार शादी में आए मेहमानों को रिटर्न गिफ्ट देने थे।

इसके लिए भी भट्ट परिवार की तरफ से खास तैयारी की थी, जो खुद आलिया ने कर रखी थी। इसी के साथ रिटर्न गिफ्ट के तौर पर मेहमानों को बहुत खास कश्मीरी शॉल दिए गए, जिन्हें खुद दुल्हन आलिया भट्ट ने चुना था। आप सभी को बता दें कि इन शॉल्स का फैब्रिक बहुत ज्यादा खास था और हर कोई इनसे काफी ज्यादा इंप्रेस नजर आया।

इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून

'कपूर साहब की विश पूरी हो गई', बेटे संग तस्वीर शेयर कर बोलीं नीतू कपूर

करीना-करिश्मा और रिद्धिमा ने किया रणबीर-आलिया का गठबंधन, सामने आए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -