इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून
इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अब ऑफिसियल रूप से एक-दूजे के हो गए। जी दरअसल 5 साल तक एक-दूजे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को दोनों ने शादी कर ली और अब दोनों के शादी के फोटोज वायरल हो रहे है। आपको बता दें कि इस वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और फिल्म इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए। जी हाँ और अब तक आपने इस कपल की हंसते-मुस्कुराते हुए ही फोटोज और वीडियो देखी होंगी, लेकिन आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट (rahul Bhatt) ने बताया है कि एक ऐसा मौका आया, जब आलिया (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding Photos) खुद को रोक नहीं पाईं और रो पड़ीं।

जी दरअसल हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राहुल भट्ट ने आलिया और रणबीर की शादी की सबसे अहम बात बताई है। जी दरअसल उन्होंने कहा, 'इस शादी का हाइलाइट था, मेरी स्टेप मदर सोनी राजदान मैम के बीमार पिता, जो व्हीलचेयर पर शादी में आए थे। वो डेथ बेड पर हैं। वो इनसोमनिया से जूझ रहे हैं। इसके बावजूद उन्होंने ट्रैवल किया और ये बहुत स्वीट था, क्योंकि ये एक बहुत इमोशनल बात थी। आलिया ने अपने ग्रैंड डैड को देखा और वो रोने लगी। वो बहुत इमोशनल मोमेंट था। मैं भी थोड़ा भावुक हो गया।'

आप सभी को बता दें कि आलिया के नाना अपनी नातिन को रणबीर के साथ देखकर बहुत खुश थे। जी हाँ और इस शादी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, वो भले ही व्हीलचेयर पर थे, लेकिन बहुत इमोशनल और खुश थे। आलिया और रणबीर को फेरे लेते देख वो मूव कर रहे थे। आप सभी को बता दें कि आलिया और रणबीर ने मात्र 4 फेरे लिया और दोनों की शादी संपन्न हो गई। ऐसा कहा जा रहा है रिसेप्शन की तरह ही आलिया और रणबीर हनीमून पर नहीं जाएंगे, बल्कि वो अगले महीने कुछ दिनों के लिए दुबई में हॉलिडे मनाएंगे। यह दोनों का मिनी हनीमून कहा जा रहा है।

'कपूर साहब की विश पूरी हो गई', बेटे संग तस्वीर शेयर कर बोलीं नीतू कपूर

रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं आलिया, गवाह है खास बनवाया मंगलसूत्र

पंजाबी के बाद अब बंगाली रीति-रिवाज से आलिया-रणबीर ने रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -