'सलमान खान झूठा है', दबंग खान पर भड़का बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, जानिए क्यों?
'सलमान खान झूठा है', दबंग खान पर भड़का बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता चंद्रचूर सिंह ने सलमान खान पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए उन्हें झूठा बताया है। दरअसल, हाल ही में करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण से सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में करण जौहर, सलमान से बोलते नजर आए कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में सेकेंड लीड रोल के लिए उन्होंने कई सितारों को अप्रोच किया था। करण ने कहा कि फिल्म में अमन के किरदार का ऑफर उन्होंने सैफ अली खान और चंद्रचूर सिंह को भी दिया था। मगर उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया था।

करण ने सलमान से कहा- मुझे याद है कि जब मैं पहली बार आपको अपनी फिल्म नरेट करने के लिए मिला था। सैफ और चंद्रचूर ने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। तब आपने मुझे बोला था कि ये किरदार कोई नहीं करेगा। मुझसे आकर मिलो। करण की इस बात का सलमान ने जवाब दिया था- फिल्म में शाहरुख खान को लेना आपके लिए मुश्किल नहीं था। मगर अमन के किरदार में किसी को कास्ट करना बहुत मुश्किल था। वही उस समय सैफ कुछ नहीं कर रहे थे तथा ना ही चंद्रचूर के पास काम था। मगर फिर भी उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। मैंने ये फिल्म की, क्योंकि मुझे आपमें टैलेंट दिखा। मुझे आपमें एक जीनियस दिखा। मगर उसके बाद आपने कभी मेरे साथ काम नहीं किया।

सलमान के इस वायरल वीडियो पर चंद्रचूर सिंह ने प्रतिक्रिया देकर उन्हें झूठा बताया है। वायरल वीडियो पर चंद्रचूर सिंह ने कमेंट किया- झूठ सलमान का। चंद्रचूर सिंह के कमेंट पर एक शख्स ने पूछा- झूठ क्या है? क्या आपको अप्रोच नहीं किया गया था? इसपर चंद्रचूर सिंह ने कहा- मेरे पास दाग़: दा फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का, जैसी फिल्में थीं। मैंने स्वयं ये फैसला लिया था। बता दें कि कुछ कुछ होता है फिल्म को 25 वर्ष पूरे हो चुके हैं। फिल्म आज भी दर्शकों की पसंदीदा है। 

इस मशहूर सिंगर ने मंगेतर संग की सगाई, सबके सामने किया Liplock

दुर्गा पंडाल में बेटी संग जमकर नाचीं सुष्मिता सेन, इंटरनेट पर छाया VIDEO

रिलीज हुआ है 'टाइगर-3' का पहला गाना, फिर चला अरिजीत सिंह की आवाज का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -