Video : एक पल भी आलिया के बिना नहीं रह पा रहे रणबीर अब की ऐसी हरकत

बॉलीवुड के नए लव बर्ड्स यानी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार की किसी दिन चर्चा ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. पिछले काफी दिनों से ही इनके अफेयर की ख़बरें जोरों-शोरों से चल रही हैं. आए दिन ये कपल साथ में स्पॉट होता ही रहता है और इस वजह से ही इनके अफेयर की ख़बरों को बढ़ावा मिलता है. हालांकि आज तक आलिया और रणबीर ने खुलकर कभी भी अपने अफेयर की चर्चा नहीं की है लेकिन फिर भी कई बार ये उस बारे में बात करते हुए नजर आ चुके हैं. हाल ही में इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों का प्यार झलक रहा रहा है.

इस वीडियो के जरिए आप ये देख सकते हैं कि रणबीर आलिया का कितना ज्यादा ख्याल रखते हैं. इस वीडियो में ये लव बर्ड्स किसी फंक्शन में सभी लोगों से मिलते हुए स्पॉट हो रहे हैं. इस दौरान ही रणबीर आलिया से कहते हैं कि, वह उन्हें घर छोड़ देंगे. रणबीर ने जैसे ही ये कहा आलिया तुरंत ही उनकी कार में जाकर बैठ गईं. इससे तो ये ही साबित हो रहा है कि रणबीर नहीं चाहते थे कि आलिया इतनी रात में अकेले घर जाए और इसलिए उन्होंने आलिया को घर छोड़ने का फैसला लिया.

वैसे सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि रणबीर अपने पेरेंट्स का भी काफी ज्यादा ख्याल रखते हैं और ये उनकी मां नीतू कपूर के बर्थडे पर देखने को मिल ही गया था. आपको बता दें रणबीर और आलिया कई बार साथ में स्पॉट हो चुके है. दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. 'ब्रह्मास्त्र' के सेट से ही रणबीर और आलिया की प्यार कहानी की शुरुआत भी हुई है. अब तो बस इस बात का इंतजार है कि रणबीर और आलिया कब अपने रिलेशनशिप की घोषणा ऑफिशियली करते हैं.

Video : रणबीर की जेब में हाथ डालकर आलिया ने की ऐसी हरकत

Video : आधी रात को आलिया से मिलने के लिए रणबीर ने कर दी ऐसी हरकत

आलिया को जल्द ही अपनी पत्नी बनाकर उनसे बच्चे चाहते हैं रणबीर कपूर