आलिया को जल्द ही अपनी पत्नी बनाकर उनसे बच्चे चाहते हैं रणबीर कपूर

पिछले कुछ दिनों से तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की ख़बरें काफी जोरो-शोरो से चल रही है. रणबीर और आलिया का अफेयर फिल्म 'कलंक' के सेट से शुरू हुआ था. रणबीर ने तो एक इंटरव्यू के दौरान तो यह भी कह दिया कि वो आलिया के साथ रिलेशन में है. रणबीर ने इस दौरान ये भी कहा था कि, अभी सब कुछ नया-नया है इसलिए उन्हें थोड़ा वक्त और चाहिए. वही आलिया ने भी कहा था कि, रणबीर शुरू से ही उनका क्रश है. अब तो रणबीर आलिया के प्यार में इतने ज्यादा दीवाने हो गया है कि अब उनके मन में शादी के भी विचार आने लग गए है.

जी हाँ.... खुद रणबीर ने ही इस बात का खुलासा किया है. रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' के प्रमोशन में बिजी चल रहे है. रणबीर सोशल मीडिया के जरिए भी फिल्म का प्रमोशन कर रहे है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से फैंस से बातचीत की. इस दौरान एक फैन ने रणबीर से पूछा कि वो शादी कब कर रहे है? इसके जवाब में रणबीर ने कहा कि- 'उम्मीद है बहुत जल्द ही...'

वही रणबीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान ये भी कहा था कि, 'जब वो छोटे थे तो ऐसा सोचते थे कि वो 27 साल की उम्र तक शादी कर लेंगे और 29 से 30 साल की उम्र तक उनके बच्चे हो जाएगी. रणबीर चाहते है उनके दो बच्चे हो. उन्होंने आगे कहा कि- जिंदगी वैसे कभी नहीं चलती है जैसे हम सोचते है या प्लान करते है. जिंदगी सिर्फ वैसे ही चलती है जैसे आपका पार्टनर चाहता है.

रणबीर ने आगे कहा था कि, वो शादी करने में यकीन रखते है और उन्हें उनके बच्चे चाहिए, उनकी पत्नी चाहिए और खुद का परिवार चाहिए. अब वो ऐसी उम्मीद कर रहे है कि ये खुशकिस्मती उन्हें जल्द ही मिलेगी. वैसे कुछ दिन पहले ही आलिया ने भी ऐसा कहा था कि, वो चाहती है उनकी शादी 30 साल की उम्र से पहले हो जाए. अब देखना तो ये है कि रणबीर और आलिया कब शादी के बंधन में बंधते है.

ऐश्वर्या ने 'हीरोइन' बनने के लिए छुपाई थी प्रेग्नेंसी की खबर, हुआ था करोड़ों का नुकसान

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने कराया था समलैंगिक फोटोशूट, बोल्डनेस की हुई थी हदें पार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -