Video : रणबीर की जेब में हाथ डालकर आलिया ने की ऐसी हरकत
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के प्यार के चर्चे तो पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गलियारों में हो रहे हैं. आलिया और रणबीर कई बार चुप-चुपकर मिलते हैं तो कई बार सबके सामने ही इश्क फरमाते हुए नजर आते हैं. मीडिया में भी इनके अफेयर की चर्चा काफी जोरों-शोरों से हो रही है. आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के जरिए साथ में स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. आलिया और रणबीर के बीच करीबियां उनके फिल्म के सेट से ही बढ़ी है. 8 जुलाई को नीतू कपूर का बर्थडे था इस मौके पर उनके परिवार ने पेरिस में नीतू का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी चल रहीं हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर आलिया नीतू के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पेरिस रवाना हो गईं. हाल ही में आलिया और रणबीर का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों के बीच की करीबियां साफ़ तौर से दिख रहीं हैं. ये वीडियो एक इवेंट का है जहां आलिया अपना फ़ोन रणबीर की जीन्स के पीछे की पॉकेट में डालने की कोशिश कर रहीं हैं. इसके बाद रणबीर खुद ही आलिया के हाथ से फ़ोन लेकर अपनी पॉकेट में रख लेते हैं.

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. दो दिन पहले ही रणबीर देर रात आलिया के घर स्पॉट हुए थे. इस दौरान उन्होंने आलिया के पापा महेश भट्ट से भी मुलाकात की थी. रणबीर और आलिया के कुछ फोटोज और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे जिसमे दोनों बालकनी में बैठकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे. फ़िलहाल आलिया और रणबीर पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

Video : आधी रात को आलिया से मिलने के लिए रणबीर ने कर दी ऐसी हरकत

Video : ऐसे हुआ रणबीर की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेशन

ख़ास अंदाज में रणबीर की इस गर्लफ्रेंड ने किया उनकी माँ को जन्मदिन विश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -