'पहरेदार पिया की' के मेकर और प्रोडयूर्स ने कहा 'नहीं होगी स्टोरीलाइन चेंज'
'पहरेदार पिया की' के मेकर और प्रोडयूर्स ने कहा 'नहीं होगी स्टोरीलाइन चेंज'
Share:

पिछले कुछ दिनों से विवादों के घेरे में चल रहे सोनी टीवी के शो 'पहरेदार पिया की' की मुसीबते अब इतनी ज्यादा बढ़ गयी है कि अब शो के मकेर्स और प्रोडयूर्स को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई देनी पड़ रही है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो के मेकर्स ने कहा कि जनता बिना देखे ही शो जज कर रही है.

मेकर्स ने शो की कहानी को बताए हुए कहा कि 'कहानी एक राजपूत लड़की के बारे में है जो की उसके मरते हुए पिता को वचन देती है और फिर उसी वचन का पालन करने के लिए वह 9 साल के बच्चे से शादी करती है लेकिन शादी के बाद वह उस बच्चे की पत्नी नहीं बल्कि पहरेदार बन के रहती है. साथ ही शो में दिखाए सुहागरात के सीन को लेकर भी मेकर्स ने कहा कि सीन को गलत तरह से बिलकुल नहीं दिखाया गया है.

इस शो को लेकर जनता के बीच काफी आक्रोश नजर आ रहा है. दरअसल शो बंद करने के लिए सबसे पहला कदम 'मानसी जैन' नाम की लड़की ने change.org वेबसाइट पर शो बेन करने क याचीका दायर की थी, जिसे अब सुचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी को भेज दिया गया है.

इस बात को लेकर शो के मेकर्स प्रोड्यूसर्स शशि और सुमित मित्तल ने मीडिया से मुलाकात की और कई सवालो के जवाब भी दिए. शशि और सुमित ने कहा कि अब तक उनके पास शो बंद करवाने के लिए किसी भी तरह का नोटिस नहीं आया है. शशि ने कहा की यदि उनके सामने यह सवाल रखा तो वह मिनिस्ट्री के पास अपनी बात रखने जायेंगे साथ ही कहा की हमारा देश अब आजाद है और यहाँ सभी लोगो को भी अपनी आजादी से सोचने और अपनी बात रखने का हक़ है. जिन भी लोगो ने यह पिटीशन साइन किया है उनमे से अधिकतर ने यह शो देखा भी नहीं होगा. शो में ऐसे कोई दृश्य नहीं दिखाए जो आपत्तिजनक हो.

शशि ने बताया की यह एक लड़की की कहानी है जिस पर एक व्यक्ति के काफी एहसान थे और मरने से पहले वह अपने बच्चे की ज़िम्मेदारी उस लड़की को दे देते है की वह पहरेदार पिया की बने, और उस बच्चे की सारी धन संपत्ति का पूरा ध्यान रखे ताकि वह लड़की अपना एहसान भी चूका सके. शशि ने कहा की कुछ दिनों में दर्शक खुद ही समझ जायेंगे की हमने यह शो में कुछ गलत नहीं दिखाया न ही बाल विवाह को बढ़ावा दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना का क्यूट LOOK

गायिका रिहाना को फॉलो करती है ये मशहूर मॉडल....

मशहूर सिंगर काइली मिनोग अनजान शख्स को डेट करती नजर आयी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -