रणबीर-संजय रोजाना साथ में करते हैं यह काम....
रणबीर-संजय रोजाना साथ में करते हैं यह काम....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता संजय दत्त के ऊपर वैसे भी बायोपिक फिल्म बनाई जा रही है और इसे बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि पीके और थ्री इडियट्स जैसी फिल्म बनाने वाले राजकुमार हिरानी है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रनबीर कपूर और उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे है. फिल्म के सेट पर की खबर बताए तो इस शूटिंग में रनबीर कपूर हूबहू संजय दत्त और परेश रावल सुनील दत्त की तरह दिख रहे है.

इस फिल्म की शूटिंग टाइट सिक्योरिटी के बीच हो रही है, रनबीर ने 90 के दशक में ढलने के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया है, और साथ ही बाल लंबे किये है. रनबीर ने इस फिल्म के शूटिंग के दौरान बैगी शर्ट, वेस्ट कोट और डार्क ट्रॉउज़र पहन रखी थी. सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए परेश रावल ने सफ़ेद कुर्ता-पायजामा के साथ नेहरू जैकेट पहन रखी थी. माना जा रहा है की फिल्म की शूटिंग जून तक खत्म हो जाएगी और जनवरी में यह फिल्म रिलीज होगी.

वैसे राजकुमार हिरानी चाहते है की फिल्म की रिलीज क्रिसमस के आसपास हो. तथा अब पता चला है की अभिनेता संजय दत्त और रणबीर कपूर अब एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं और अब वो काम के अलावा भी मिलते हैं. दोनों साथ में ड्रिंक लेते हुए घंटो बिता देते हैं. हम कोई मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि आपको सच बता रहे हैं. एक सूत्र ने बताया कि लगभग रोजाना शूट के बाद रणबीर, दत्त से मिलते हैं और दोनों ड्रिंक करते हुए फिल्मों और जिंदगी के बारे में सुबह तक बातें करते रहते हैं.

अब सलमान और रणबीर के बीच होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत

संजय के रूप में ढले रणबीर कपूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -