संजय के रूप में ढले रणबीर कपूर

बॉलीवुड के संजू बाबा के ऊपर बायोपिक फिल्म बनाई जा रही है और इसे बनाने वाले कोई और नहीं बल्कि पीके और थ्री इडियट्स जैसी फिल्म बनाने वाले राजकुमार हिरानी है. फिल्म में संजय दत्त का किरदार रनबीर कपूर और उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे है. फिल्म के सेट पर की खबर बताए तो इस शूटिंग में रनबीर कपूर हूबहू संजय दत्त और परेश रावल सुनील दत्त की तरह दिख रहे है.

इस फिल्म की शूटिंग टाइट सिक्योरिटी के बीच हो रही है, रनबीर ने 90 के दशक में ढलने के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया है, और साथ ही बाल लंबे किये है. रनबीर ने इस फिल्म के शूटिंग के दौरान बैगी शर्ट, वेस्ट कोट और डार्क ट्रॉउज़र पहन रखी थी. सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए परेश रावल ने सफ़ेद कुर्ता-पायजामा के साथ नेहरू जैकेट पहन रखी थी. माना जा रहा है की फिल्म की शूटिंग जून तक खत्म हो जाएगी और जनवरी में यह फिल्म रिलीज होगी. वैसे राजकुमार हिरानी चाहते है की फिल्म की रिलीज क्रिसमस के आसपास हो.

उनका कहना है की यह फिल्म अंडरवर्ल्ड, ड्रग्स या बन्दुक पर नहीं बनी है, बल्कि यह एक फील गुड़ फिल्म है जो बाप और बेटे के रिश्ते पर बनी है. इसके अलावा फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी नजर आएगी. मनीष कोइराला भी नरगिस दत्त के रोल में नजर आएगी.

ये भी पढ़े 

स्कूटर पर परिवार के साथ घुमें संजय दत्त, देख फैन हुए बेकाबू

रणबीर व सैफ बने किचन के मास्टर शेफ़....Watch Photo

'जग्गा जासूस' की रिलीज डेट अटकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -