अब सलमान और रणबीर के बीच होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत
अब सलमान और रणबीर के बीच होगी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में व्यस्त है. यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी, लेकिन अब सलमान खान ईद के साथ क्रिसमस पर भी अपना कब्ज़ा जामाने वाले है. जी हाँ खबर है कि सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है साल 2018 के क्रिसमस पर रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएगी.

इसके साथ अब यह तो तय है कि फिल्म टाइगर जिन्दा है का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक से होगा. इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है. फिल्म के लिए रणबीर कड़ी मेहनत कर रहे है. फिल्म के फर्स्ट लुक को देखते हुए यह तो तय है कि फिल्म धमाकेदार होगी. ऐसे में सलमान खान और रणबीर की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने लायक होगी. जहाँ सलमान खान स्टारर फिल्म टाइगर जिन्दा है का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे है.

वही रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है. सलमान खान की फिल्म टाइगर जिन्दा है में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएँगी. यह फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित एक था टाइगर की सीक्वल है. वही रणबीर स्टारर दत्त की बायोपिक राजकुमार हिरानी निर्देशित कर रहे है. फिल्म में अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा और परेश रावल जैसे कलाकार नजर आएंगे.

टाइगर जिन्दा है के लिए सलमान करने जा रहे है इतना बड़ा काम

फिल्म जुड़वा 2 में वरुण धवन करेगें 'टन टना टन टन टन टारा'

सलमान की फिल्म में चहकते नजर आएगी गर्लफ्रेंड.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -