रणबीर के रईस की बुलबुल माहिरा संग मस्तीभरे पल...
रणबीर के रईस की बुलबुल माहिरा संग मस्तीभरे पल...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे है तथा यह फिल्म संजय दत्त की बॉयोपिक है जिसमे हमे अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म के लिए रणबीर कपूर पूरी तरह से संजय दत्त की स्टाइल में ढल गए है. आपको शाहरुख़ खान की फिल्म रईस तो याद ही होगी तथा रईस की बुलबुल माहिरा खान के बारे में भी पता ही होगा जो के पाकिस्तानी अदाकारा है.

अभी हाल ही में माहिरा खान अपने शाहरुख को छोड़कर रणबीर कपूर के साथ में फूल टू मस्ती के मुंड में नजर आई है. जी हाँ, अभी हाल ही में समय निकालकर एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने रणबीर दुबई पहुंचे थे. जहा पर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हमे नजर आई. इस अवार्ड फंक्शन में रणबीर कपूर ने शाहरुख़ खान की चिड़िया व पाक अभिनेत्री माहिरा खान के साथ में काफी हंसी मजाक के क्षणों को अच्छे से एन्जॉय किया.

इन दोनों की इस मस्ती का वीडियो व कुछ फोटोज भी है. बताते चलें कि माहिरा और रणबीर ने अभी तक साथ में काम नहीं किया है, हालांकि रणबीर की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में फवाद खान के होनें और रईस में माहिरा के होने की वजह से दोनों ही फिल्मों को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. इस समारोह में रणबीर कपूर जहां अरमानी की टक्सीडो पहने हुए थे तो वही पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान लाल रंग की ड्रेस पहनी थी.

'जग्गा जासूस' में 31 साल की सयानी नज़र आएंगी 14 साल की लड़की के रोल में

बजट नहीं तो रणबीर कपूर भी नहीं बनेगे सुपरहीरो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -