रणबीर-आलिया की शादी इस वजह से पड़ सकती है मुश्किल में,
रणबीर-आलिया की शादी इस वजह से पड़ सकती है मुश्किल में,
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पिछले दिनों दोनों ने मनाली अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग की थी । अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी आती रहती हैं । फिलहाल दोनों ही इसे बार-बार नकारते हैं । हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है । 

असल में, इस शादी की भविष्यवाणी के बारे में विरल भयानी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है । आलिया और रणबीर की शादी को लेकर ये भविष्यवाणी आचार्य विनोद कुमार ने की है । इस भविष्यवाणी में बताया गया है, 'आलिया और रणबीर की कुंडली के हिसाब से 2019 के अक्टूबर से लेकर 2020 तक दोनों की शादी की प्रबल संभावना है ।' 'शुक्र जो प्यार और रोमांस का ग्रह माना जाता है, वो इन दोनों की कुंडली में सकारात्मक स्थिति में है । हालांकि आलिया भट्ट की कुंडली में ऐसे संकेत भी हैं कि जो इस रिश्ते में कुछ गलतफमियां और कंफ्यूजन पैदा हो सकती है । जिसके चलते शादी में देरी भी हो सकती है' । 

इसके साथ ही बताया गया, 'अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बंधन इन स्टार्स के करियर के लिए नई ऊचाइयां लेकर आएगा । इसके साथ ही इन दोनों को आगे बढ़ने से कोई ताकत रोक नहीं पाएगा ।' बता दें कि कुछ समय पहले इन दोनों की शादी का नकली कार्ड वायरल हुआ था । आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, फिल्म में शाहरुख का गेस्ट अपीयरेंस होगा। शाहरुख का यह किरदार रणबीर कपूर के सफर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाएगा ।

 

एक्टर परमब्रत चटर्जी ने एक इवेंट में कहा- ''क्या हिंदी सिनेमा ही नेशनल सिनेमा है?''

The Kapil Sharma Show: संजय दत्त इस वजह से करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर नजर आएगा 'दबंग 3' के साथ,ये है रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -