The Kapil Sharma Show: संजय दत्त इस वजह से करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक
The Kapil Sharma Show: संजय दत्त इस वजह से करना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक
Share:

सोनी चैनल पर प्रसारित कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड में संजय दत्त और कृति सेनन अपनी फिल्म पानीपत को प्रमोट करने पहुंचे. इस पीरियड फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने भी शो पर मौजूद आए. कपिल शर्मा ने अपने चिरपरिचित अंदाज में संजय और कृति से कई दिलचस्प सवाल पूछे. कपिल द्वारा संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स से जुड़ा सवाल तो विवादों में भी आ गया है. संजय ने इस शो के दौरान ये भी बताया कि वे किस हस्ती की बायोपिक में काम करना चाहते हैं.

अभिनेत्री कृति सेनन ने बताया कि पानीपत संजय दत्त के करियर की 200वीं फिल्म होने जा रही है. कपिल ने उनसे पूछा कि इतने लंबे करियर के बाद अब वे किस तरह की फिल्म करना चाहते हैं? इस पर बात करते हुए संजय ने कहा है कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक में काम करना चाहते हैं. संजय ने कहा कि ट्रंप एक बिंदास इंसान हैं और वे अपने दिल की बात बोलते हैं.

संजय दत्त की वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पानीपत को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई  है. इस फिल्म के अलावा संजय के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें टोरबाज, शमशेरा और सड़क 2 जैसी फिल्में शामिल हैं. शमशेरा में वे रणबीर कपूर और वाणी कपूर जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

इस फिल्म के साथ ही वे लंबे वक्त बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारों के साथ काम करते नजर आएंगे. उनके ये सभी प्रोजेक्ट्स अगले वर्ष रिलीज होने जा रहे हैं. इन फिल्मों के अलावा कुछ वक्त उनका एक प्रोजेक्ट अनाउंस हुआ था जिसका नाम भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा और राणा दग्गुबाती नजर आएंगे.

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर नजर आएगा 'दबंग 3' के साथ,ये है रिलीज डेट

कंगना रनौत की ये फिल्म करीना को हुई थी ऑफर, रिजेक्ट करने की वजह बताई

सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन ने इस वजह से शूटिंग पूरी करने से किया मना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -