'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर नजर आएगा 'दबंग 3' के साथ,ये है रिलीज डेट
'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर नजर आएगा 'दबंग 3' के साथ,ये है रिलीज डेट
Share:

बीती दो फिल्मो की सफलता के बाद काफी समय से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' चर्चा चल रही है। दोनों कलाकारों ने कुछ दिनों पहले ही इसकी शूटिंग समाप्त कर ली है और इसके पोस्ट-प्रॉडक्शन का काम चल रहा है। फैन्स के लिए फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें और पोस्टर जारी कोई गए हैं जिसके कारण फैन्स बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। दर्शक इस फिल्म का सिनेमा घरो में रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं|

बता दे की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर 18 दिसंबर को लॉन्च होने वाला हैं और कयास लगा जा रहे हैं की इसका ट्रेलर सलमान खान की 'दबंग 3' के साथ भी दिखाया जाएगा। लेकिन एक तरह से यह बात कन्फर्म हैं| इससे पहले वरुण और श्रद्धा ने कहा था कि फिल्म का ट्रेलर 12 दिसंबर को रिलीज हो सकता है क्योंकि उस दिन प्रड्यूसर भूषण कुमार का जन्मदिन मनाया जाने वाला हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म 'एबीसीडी' फ्रैंचाइज की तीसरी फिल्म होने वाली है।  इस शानदार फिल्म में कटरीना कैफ को लीड रोल में कास्ट किया गया था लेकिन व्यस्तता के चलते डेट्स नहीं होने के वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। जिसके बाद यह रोल श्रद्धा कपूर को मिल गया। वैसे इस सीरीज की दूसरी फिल्म में भी वरुण और श्रद्धा की ही जोड़ी दर्शको के लिए काफी लोकप्रिय हैं। रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में वरुण और श्रद्धा के अलावा अपारशक्ति खुराना, शक्ति मोहन और नोरा फतेही भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। यह फिल्म आने वाले 24 जनवरी को थिअटर्स में रिलीज होगी।

"भांगड़ा पा ले" के साथ नाचते-गाते हुए कीजिये नए साल की शुरुआत, फ़िल्म का नया पोस्टर हुआ रिलीज!

जैकी श्रॉफ पहुंचे किसानों के मार्केट, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्‍वीर

सोनाक्षी सिन्हा ने सई मांजरेकर के लिए कही ये बात,कहा- 'कैट-फाइट होने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -